हरियाणा में थार की टक्कर से बाप-बेटी की मौत:स्कूटी पर पार्क में पहला जन्मदिन मनाने जा रहे थे

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दुर्घटना के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया। बीते सोमवार की रात सेक्टर-12 में टाउन पार्क के सामने एक थार गाड़ी ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार पिता और एक साल की बेटी की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य बेटी और मां घायल हो गई।

ये सभी लोग 1 साल की बेटी का जन्मदिन मनाने टाउन पार्क में जा रहे थे। उस मासूम बच्ची की अपने पहले जन्मदिन पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार थार ने मारी टक्कर
प्रत्यक्षदर्शी दीपक आजाद ने बताया कि जब थार गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी तभी वह अनियंत्रित हो गई और स्कूटी से जाकर टकराई। स्कूटी पर पति-पत्नी और उनकी दो बेटियां सवार थे। तभी भयानक हादसा हुआ और छोटी बेटी और पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी बेटी और मां अभी पार्क हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर हैं। मृतकों की पहचान दयानंद और उसकी बेटी दिशा दोनों निवासी शिव कॉलोनी बल्लभगढ़ के रूप में हुई है। वहीं, हादसे में दयानंद की पत्नी दिव्या और बड़ी बेटी भूमि घायल हुए हैं। ये चारों सेक्टर-12 टाउन पार्क में दिशा का जन्मदिन मनाने जा रहे थे।

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की
फिलहाल, दयानंद की बड़ी बेटी भूमि और पत्नी दिव्या की हालत गंभीर बनी हुई है। वह पार्क हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर भर्ती हैं। परिजनों का कहना है कि रात ही पुलिस को थार गाड़ी का नंबर दे दिया गया था। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

इस दौरान अस्पताल के शवगृह में परिजनों ने पुलिस के सामने हंगामा भी किया। उनका कहना था कि पहले पुलिस थार चला रहे आरोपी को पकड़े। उसके बाद शवों का पोस्टमॉर्टम कराने देंगे। उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

परिजनों ने अब शिकायत दी है
सेक्टर-12 सेंट्रल थाना SI धर्मबीर सिंह का कहना है कि उन्हें कल रात इस बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचे थे, लेकिन परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी। अब शिकायत दे दी गई है, और मौके से थार की नंबर प्लेट बरामद की गई है। इसलिए, अब कार्रवाई की जाएगी। जल्द दोषी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button