*एस आर एस अर्ली इयर्स में नए सत्र की हुई शुरुआत*

ग्रेटर फ़रीदाबाद के सेक्टर- 88 के आर पी एस सवाना स्थित एस आर एस अर्ली इयर्स विद्यालय में 3 अप्रैल 2024 से नए सत्र 2024–25 की शुरुआत की गई। इस अवसर पर नन्हे–मुन्नों के लिए मनभावन सजावट की गई और उनके मनपसंद कार्टून चरित्रों छोटा भीम आदि  की पोशाक पहने कलाकारों द्वारा बच्चों के आगमन को रोचक बना दिया गया। इस अवसर पर विद्यालय की  डायरेक्टर श्रीमती दिव्या गोयल जी सहित सभी शिक्षिकाओं ने नन्हें-मुन्ने बच्चों का बड़े उत्साह से तिलक लगाकर पारंपरिक ढंग से स्वागत किया।
इस नए सत्र में विद्यालय में बच्चों के लिए एक प्ले ज़ोन का भी निर्माण किया गया है जिसमे बंजी जंपिंग जैसे अन्य खेलों की व्यवस्था की गई है।
बच्चों में भी नए सत्र में विद्यालय आने का उत्साह दिखा। सबसे ज्यादा उत्साह उन अभिवावकों में दिखा, जिनके बच्चे पहली बार विद्यालय आ रहे थे।
इस अवसर पर एस आर एस अर्ली इयर्स की डायरेक्टर श्रीमती दिव्या गोयल, एस आर एस इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर- 88, ग्रेटर फ़रीदाबाद के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विनय गोयल, प्रधानाचार्या श्रीमती कृष्णा मिश्रा और मैनेजर श्री तेजप्रकाश पांडेय व स्टाफ के सभी सदस्य उपस्थित रहे। साथ ही नए सत्र के लिए बच्चों को शुभकामनाएँ दीं।

Related Articles

Back to top button