तानाशाही पर उतरी भाजपा सरकार का अंत जल्द : धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 05 अक्टूबर। पूरी जवाहर कॉलोनी में सीवर ओवरफ्लो से हजारों लोग परेशान हैं और नगर निगम के अधिकारी गहरी नींद में सोए हुए हैं । लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने परिवार जोड़ो अभियान के सहित जवाहर कॉलोनी गुरुद्वारा रोड पर जनसंपर्क अभियान चलाया ।
उन्होंने कहा कि यहां भी दुकानदारों की हालत बहुत खराब है । भाजपा सरकार ने रोजगार को चौपट कर दिया है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ जब कोई आवाज उठाता है तो उसे झूठे मामले में फंसा कर जेल भेज दिया जाता है । भाजपा सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतर आई है । जनता की आवाज उठाने वालों की आवाज दबाई जा रही है ।
धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में जो हुआ पूरी दुनिया देख रही है । भाजपा सरकार घबराई हुई है क्योंकि उसे लगता है कि दिल्ली की जनता भाजपा को किसी भी चुनाव में वोट नहीं देगी इसलिए आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं पर फर्जी मामले लगाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है, उन्हें डराया धमकाया जा रहा है और जेल भेजा जा रहा है ।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है । राज्यसभा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता और अशोक तंवर जैसे नेताओं के मार्गदर्शन में हजारों लोग आम आदमी पार्टी से रोजाना जुड़ रहे हैं । प्रदेश की जनता बदलाव के लिए तैयार है । इस मौके पर जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, लोकसभा उपाध्यक्ष भीम यादव, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, हरजिंदर सिंह मेहंदी रत्ता, राजा भैया,  सुभाष बघेल, सचिन चौधरी अमित कुमार , संदीप राव, रामगौर, गज्जे मेंबर, सरदार बलवंत सिंह, सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button