एशिया की मसहूर बड़खल झील के नवीनीकरण सहित मूलभूत विकास के लिए सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी: सीमा त्रिखा

- विधायक सीमा त्रिखा ने किया 99 लाख रुपये की धनराशि से होने वाले निर्माण कार्य का शिलान्यास

फरीदाबाद,  बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि सरकार की ओर से गरीबों के लिए जितनी अधिक योजनाएं बना कर उन्हें क्रियान्वित किया जा रहा है। सरकार गरीबों और वंचितों के विकास के लिए प्रयत्नशील है।

बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा आज वीरवार को एसजीएम नगर और सैक्टर-48 में 99 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की आधारशिला रख कर विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों को सौगात दे कर उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि यह सभी विकास कार्य अगले तीन माह में हर हाल में पूरे करवाए जाएंगे।  श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बङखल विधान सभा क्षेत्र की जनता को आरएमसी रोङ   बिजली, पक्की सड़क, सिवरेज, मीठे पानी की सप्लाई और इंटर लाकिगं टाइलों से सहित लोगों को  तमाम मूलभूत विकास कार्यों की सौगात पिछले 10 सालों में मिली हैं। बङखल विधान सभा क्षेत्र में केंद्र व प्रदेश सरकार ने विकास कार्य करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एशिया की प्रमुख बङखल झील के नवीनीकरण के क्रियान्वयन सहित गत 10 वर्षों में केंद्र व प्रदेश की सरकार ने समाज के वंचित लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार अन्त्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में कार्य कर रही है।

इस अवसर पर श्री  भगवान सिंह मेहता, श्याम  सुन्दर शर्मा , मुकेश सोनी, टी एन सिंह  कृष्ण कुमार , सोनू  मेहता, सत्येंद्र पांडे, कर्मवीर बैसला, गुलशन भारद्वाज,मनोज पांडे, टीएन सिंह, गंगा सहाय, कपिल शर्मा ,सोनू बजरंगी, सरदार खान, राकेश मेहता,करमवीर बैंसला, सत्येंद्र पांडेय, वाइस प्रेसिडेंट आरडब्लूए सैक्टर-48 मनोज पांडेय सहित अन्य  गणमान्य नागरिक व अधिकारी गण उपस्थित रहे।

फोटो संग्लन:- विधायक सीमा त्रिखा लोगों के हाथों से नारियल तुङवा कर विकास कार्य का शुभारंभ करते हुए।

Related Articles

Back to top button