बल्लबगढ़ क्षेत्र से बच्चे परीक्षाओं में पास होकर देश की कर रहे हैं सेवा : मूलचंद शर्मा

परिवहन मंत्री ने चेतन सैणी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया और मुंह मीठा कराया

फरीदाबाद, 07 जुलाई। बल्लभगढ़ के आदर्श नगर निवासी चेतन सैनी द्वारा सीए की परीक्षा उत्तीण किए जाने पर शुक्रवार को हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चेतन सैनी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया और मुंह मीठा कराया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सीए की परीक्षा पास करना बहुत बड़ी उपलब्धि है । बल्लबगढ़ क्षेत्र से काफी बच्चे बड़ी-बड़ी परीक्षाओं में पास होकर देश की सेवा कर रहे हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब देश में पढ़े-लिखे युवा योग्यता के आधार पर मुकाम हासिल करते हैं और देश की सेवा करते हैं।

उनका कहना है कि आज बल्लभगढ़ क्षेत्र में आईएएस , सीए और जज सहित बड़ी बड़ी परीक्षाएं पास कर बच्चे आगे बढ़ रहे और क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ आए  सभी लोगों ने चेतन सैणी को शुभकामनाएं व बधाई दी और कहा कि वह इस क्षेत्र में लोगों के हित का कार्य करें। बता दें कि बल्लबगढ़ निगरानी कमेटी के पूर्व चेयरमैन महावीर सैनी के भतीजे चेतन सैनी पुत्र मेहर चंद सैनी ने सीए की परीक्षा पास की है।चेतन ने यह परीक्षा पहली बार में ही पास की है।

चेतन गांव गढख़ेड़ा के होने के नाते एक ग्रामीण पृष्ठभूमि से भी संबंध रखते हैं। जो अब फिलहाल बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में श्याम मंदिर वाली गली में रह रहे हैं।  इस अवसर पर महावीर सैनी,कालीचरण ,उमेश सैनी, ईश्वर दत्त शर्मा, राजेंद्र, प्रताप भाटी ,पारस जैन,अनिल अग्रवाल,बिजेंद्र चौधरी,बृजलाल शर्मा, सरपंच गुरुदत्त शर्मा,सीडी शर्मा, पीएल शर्मा सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button