आधी आबादी के हाथ में होगा तिगांव ब्लॉक का विकास – राजेश नागर

तिगांव ब्लॉक में चेयरपर्सन और उप चेयरपर्सन पदों पर महिला पार्षदों की ताजपोशी पर बोले विधायक राजेश नागर

फरीदाबाद। तिगांव ब्लॉक समिति के चेयरपर्सन एवं उप चेयरपर्सन पदों पर आम सहमति से महिला मैंबरों का निर्वाचन हुआ है। वार्ड नंबर पांच मंझावली से पूनम चेयरपर्सन वहीं वार्ड नंबर तीन भैंसरावली से शशी को उपचेयरपर्सन चुना गया है।

उनके चयन पर विधायक राजेश नागर ने बधाई दी और क्षेत्र के विकास में भरपूर सहयोग करने की बात कही। नागर ने कहा कि हमारे ब्लॉक का विकास अब आधी आबादी कही जाने वाली महिला शक्ति के हाथ में है। उन्होंने कहा कि सभी वार्ड मैंबरों ने आम सहमति से अपने नेता का चुनाव किया है जिससे अब हम विकास के कार्य को तेजी देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों में पढ़ी लिखी ग्राम सरकार का बीड़ा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उठाया था जिसके अच्छे नतीजे निकलकर सामने आ रहे हैं। वहीं हमारे ब्लॉक की चेयरपर्सन की सीट पहले से महिला मैंबर के लिए आरक्षित थी। लेकिन सभी सदस्यों ने उपचेयरपर्सन पद पर भी महिला साथी को चुना है जिसका स्वागत किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम अपने सभी 16 वार्ड मैंबरों के साथ मिलकर क्षेत्र के विकास को गति देेंगे।

इस अवसर पर अन्य सभी वार्ड मैंबर ओमप्रकाश, प्रवीन कुमार, जय भगवान, वर्षा, इलियास, इन्दे्रश, कुलदीप सिंह, सरोज बाला, कृष्ण कुमार, मीनू कुमारी, पवन, सुनील कुमार, अनिता अधाना, जसवंत, भाजपा नेता महेश नागर, अमन नागर, विजय नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button