मोबाईल चोरी की वारदातो को अंजाम देन वाले 2 आरोपियो को पुलिस चौकी -2 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपियो से 15 मोबाईल बरामद

फरीदाबाद, 20 जनवरी। डीसीपी एनआईटी अमित यश वर्धन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी नम्बर-2 इंचार्ज पंकज की टीम ने मोबाईल फोन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में रोहित और अजय का नाम शामिल है।
दोनों आरोपियो को तकनीकी सहायता से नेहरु कॉलोनी से Asi राजेश,सिपाही नवीन,सिपाही सोमवीर ने चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले है जो अब फरीदाबाद की नेहरु कॉलोनी में रहते है। दोनों आरोपियो को सेक्टर-55 के रहने वाले व्यक्ति के फोन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियो से पूछताछ के दौरान आरोपी रोहित के घर से 15 मोबाईल फोन बरामद किए गए है। दोनों आरोपी चोरी की वरादात को भीड वाले स्थानों पर जैसे रेली, मेला, मंदिर इत्यादि स्थानों पर अंजाम देते है।
आरोपी अजय पहले भी उत्तर प्रदेश में जेल जा चुका है। आरोपी चोरी के मोबाईल फोनों को मौके के अनुसार बेच देते है। दोनों आरोपी नशा करने के आदि है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा जा चुका है। बरामद हुए मोबाईल फोन के संबंध में सभी थानो में सूचना दी गई ।

Related Articles

Back to top button