खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों पर बोले हुड्डा, अगर ऐसा है तो सरकार को करनी चाहिए जांच

रोहतक  : भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में वह उनके साथ हैं। इस दौरान खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों पर हुड्डा बोले कि अगर ऐसा हुआ है तो सरकार को जांच करनी चाहिए। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वह पीड़ित लड़की से मिलने के बाद ही अपना अगला फैसला लेंगे।

इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने तीन दिन के विधानसभा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह तो इस तरीके से था कि जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया। उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे का सरकार की तरफ से कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला।

वहीं राहुल गांधी की यात्रा को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले कि राहुल गांधी यह यात्रा वोट के लिए नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रदेश की जनता के मुद्दों को लेकर यह यात्रा की जा रही है और जो लोग इस यात्रा पर सवाल उठा रहे हैं उनके पास कहने के लिए कुछ भी नहीं बचा है इसलिए बेतुके बयान दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच तारीख को उत्तर प्रदेश से पानीपत में भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी और करनाल कुरुक्षेत्र व 11 जनवरी को अंबाला होते हुए पंजाब में चली जाएगी।

Related Articles

Back to top button