फरीदाबाद में मेडिकल स्टोर संचालक से मारपीट, दुकान में घुसे बदमाश, वजह पूछने पर बोले- ​​​​​लड़की को मैसेज करता है

फरीदाबाद में ओल्ड फरीदाबाद के रेलवे स्टेशन रोड पर मेडिकल स्टोर संचालक को दुकान में घुसकर बदमाशों मारपीट की है। जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

घटना बीते रविवार की रात लगभग 9:00 बजे की है जब स्टोर संचालक हिमांशु गोयल अपने साथी के साथ दुकान पर बैठा था की तभी लगभग पांच छ बदमाश दुकान में घुस गए और बैठे हुए हिमांशु गोयल पर हमला कर दिया।

वजह पूछने पर बोले- लड़की को मैसेज करता है

इस हमले का जब हिमांशु गोयल ने विरोध किया और मारपीट करने की वजह पूछने पर बदमाशों ने उसे कहा कि वह किसी लड़की को मैसेज करता है और छेड़छाड़ करता है लेकिन हिमांशु गोयल ने अपना फोन निकाल कर उन्हें यह बताने और दिखाने की कोशिश की कि वह किसी भी लड़की को मैसेज नहीं करता भले उसका फोन चेक कर लिया जाए। लेकिन हमलावर रुक ही नहीं और उस पर हमला करते रहे।

10 मिनट में पहुँची पुलिस, आरोपी फरार

हिमांशु गोयल ने बताया कि इस झगड़े में बदमाशों ने उसकी दुकान में तोड़फोड़ की और उसकी उंगली भी फ्रैक्चर हो गई है ।हिमांशु ने बताया की घटना की जानकारी उन्होंने डायल 112 कर पुलिस को दी थी और पुलिस भी मात्र 10 मिनट में पहुंच गई थी लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे।

आरोपियों के पहचान में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण करा कर उसके बयान के आधार पर सीसीटीवी को कब्जे में लेकर अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायल हिमांशु की मां सुधा गोयल ने बताया कि उनके बेटे से किसी की कोई दुश्मनी नहीं है ना ही किसी से कोई झगड़ा है उसके बेटे के ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं वह चाहती हैं कि जल्द ही पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करें।

Related Articles

Back to top button