74 वें गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर डीसी ने अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

– कहा, जिस विभाग को जो भी दायित्व मिला है उसे पूरी निष्ठा के साथ करें पूरा

फरीदाबाद, 04 जनवरी। उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार हर वर्ष की तरह इस बार भी 26 जनवरी को 74 वां गणतंत्र दिवस समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह स्थानीय सैक्टर-12 हेलीपैड ग्राउंड में मनाया जाएगा।

डीसी विक्रम सिंह बुधवार को गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक में जिला के सभी विभागों के जिला अधिकारियों को उनके विभाग से संबंधित जिम्मेदारी के लिए दिशा-निर्देश दे रहे थे। उपायुक्त ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर सभी तैयारियां निर्धारित समय पूरी करना सुनिश्चित करें। उन्होंने इस दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपनी-अपनी तैयारियां पूरी रखें। गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान मुख्य अतिथि का स्वागत करने वार मेमोरियल पर पुष्प अर्पित करने और राष्ट्रीय ध्वज फहराने की व्यवस्था, वीवीआईपी, वीआईपी स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों और समाज सेवी संस्थाओं के सम्मानित होने वाले प्रतिनिधियों के बैठने की व्यवस्था सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों, परेड की टुकड़ियों की रिहर्सल तथा मैन स्टेज की व्यवस्था, माईक सर्विस, प्रैस गैलरी के लिए विभाग वार एक एक करके जिम्मेदारी तय की गई।

बैठक में एडीसी अपराजिता, एसडीएम परमजीत चहल, सीटीएम अमित मान, आरटीए सचिव जितेन्द्र गहलोत, एसीपी सतपाल सिंह, डीआईपीआरओ राकेश गौतम सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button