दिल्ली हादसा; डॉक्टर बोले- नशे में नहीं थी अंजलि: सहेली का दावा खारिज, कहा- अटॉप्सी रिपोर्ट में पेट में सिर्फ खाना मिला

दिल्ली के कंझावला हिट एंड रन केस की फोरेंसिक रिपोर्ट में कार के अंदर अंजलि के होने का कोई सबूत नहीं मिला है। बुधवार को आई फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (FSL) रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि कार के फ्रंट लेफ्ट टायर में फंसी थी, क्योंकि इसी टायर के पीछे ज्यादातर खून के धब्बे पाए गए हैं। कार के नीचे दूसरे हिस्सों में भी खून के धब्बे मिले हैं।

पीड़ित लड़की के फैमिली डॉक्टर ने अंजलि के नशे में होने के दावे को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि अटॉप्सी रिपोर्ट में पाया गया है कि मृतका के पेट में अल्कोहल नहीं था।

उन्होंने बताया, ‘अटॉप्सी रिपोर्ट के मुताबिक, पेट के अंदर खाना मिला। अगर उसने (अंजलि) ड्रिंक किया होता तो रिपोर्ट में केमिकल की मौजूदगी को मेंशन किया जाता, लेकिन रिपोर्ट में लिखा गया कि केवल पेट में खाना मिला है।’ डॉक्टर ने यह भी कहा कि यह एक नॉर्मल मर्डर नहीं है। मरने से पहले अंजलि को बहुत प्रताड़ित किया गया। उसके शरीर पर 40 चोटें थीं।

निधि ने पुलिस को बताया था- नशे में गाड़ी चला रही थी अंजलि
निधि ने पुलिस को दिए बयान में हादसे की वजह कार सवारों की गलती को बताया है। हालांकि उसने अंजलि के नशे में होने की बात भी कही है। उसने दावा किया, “अंजलि बहुत नशे की हालत में थी। मैंने उसे कहा था कि मुझे स्कूटी चलाने दे, लेकिन उसने मुझे स्कूटी चलाने नहीं दी। कार से टक्कर हुई, उसके बाद मैं एक तरफ गिर गई और वो कार के नीचे आ गई, उसके बाद गाड़ी के नीचे वह किसी चीज में अटक गई। उसे गाड़ी घसीटते हुए ले गई। मैं डर गई थी इसलिए मैं वहां से चली गई और किसी को कुछ नहीं बताया। हम दोनों एक साथ होटल में मौजूद थे।”

वहीं, आरोपियों ने पुलिस को बयान दिया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई। फिलहाल, पुलिस दोनों तरफ के बयानों की जांच कर रही है।

परिवार ने कहा- निधि झूठ बोल रही, अंजलि का ब्रेन नहीं मिला
अंजलि के परिवार ने इसे प्लान्ड मर्डर करार दिया। उन्होंने कहा कि निधि पूरी तरह से झूठ बोल रही है। एक स्कूटी में सवार दो लोगों का एक्सीडेंट होता है और एक मर जाती है, लेकिन दूसरी वहां से कुछ मदद किए बिना भाग जाती है। अचानक फिर साइड हीरोइन की तरह 75 घंटे बाद आती है और झूठी कहानी बताती है। उन्होंने निधि के आरोपों का खंडन किया है। परिजन ने निधि के लिए कहा कि वह कैसी दोस्त है जो एक्सीडेंट के बाद गायब हो गई। परिवार ने कहा कि उसके साथ बर्बरता हुई है। अंजलि की बॉडी के साथ ब्रेन नहीं मिला।

निधि के घर लौटने का वीडियो सामने आया
मृतका अंजलि के साथ स्कूटी पर सवार निधि का उस रात घर लौटने का वीडियो सामने आया है। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान इस पड़ोसी ने नाम ना उजागर करने की शर्त पर कहा कि निधि जिस वक्त लौटी, वो तीन चार लोग आग ताप रहे थे। इनमें से एक ने बताया कि निधि ने पहले अपने घर का गेट खटखटाया। गेट नहीं खुला तो वह उसके पास आई। वह बहुत हड़बड़ी में थी। उसका फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद सुबह निधि ने सभी को बताया भी था कि उसका एक्सीडेंट हुआ है लेकिन ये नहीं बताया कि उसके साथ एक लड़की और थी।

इससे पहले मंगलवार को अंजलि की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप न होने की पुष्टि हुई थी। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंजलि के शरीर पर 40 जख्मों के निशान मिलने की बात है। सिर की हड्डी भी टूट गई थी।

Related Articles

Back to top button