सूरजकुंड मेला परिसर में विभिन्न स्कूलों के बच्चों की आयोजित हुई गु्रप डांस, स्किट व हस्तलिखित प्रतियोगिताएं

गु्रप डांस प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में रावल बाल शिक्षा केंद्र तथा सीनियर वर्ग में अरावली इंटरनेशनल स्कूल ने मारी बाजी

फरीदाबाद, 12 फरवरी  सुरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेला परिसर में हर रोज विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों की भिन्न-भिन्न विषयों की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई जा रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को गु्रप डांस तथा सोमवार को स्किट और हस्तलिखित की सीनियर व जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। गु्रप डांस के जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में रावल बाल शिक्षा केंद्र फरीदाबाद ने प्रथम, डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-14 फरीदाबाद ने द्वितीय तथा फरीदाबाद के सेक्टर-29 स्थित होली चाइल्ड पब्लिक स्कूल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार गु्रप डांस के सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता में अरावली इंटरनेशनल स्कूल फरीदाबाद ने प्रथम, फरीदाबाद मॉडर्न स्कूल ने द्वितीय तथा राजकीय कन्या वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय एनआईटी-3 फरीदाबाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इसी क्रम में स्किट की जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में डायनेसिटी इंटरनेशनल टी.टी. पब्लिक स्कूल फरीदाबाद ने प्रथम, आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद ने द्वितीय तथा मॉडर्न पब्लिक स्कूल फरीदाबाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
वहीं सीनियर वर्ग में आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद ने प्रथम, फरीदाबाद मॉडर्न स्कूल ने द्वितीय और मॉडर्न पब्लिक स्कूल फरीदाबाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार हस्तलिखित की जूनियर वर्ग की प्रतियोगिता में सैंट जॉन्स स्कूल फरीदाबाद की अदिती सिंह ने प्रथम, आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की अवंतिका बिसवास ने द्वितीय और मानव संसार पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की नैन्सी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता में प्रकाश कॉन्वेंट स्क्ूल फरीदाबाद की अम्रिता ने प्रथम, ब्लू बर्ड सीनियर सैकेंडरी स्कूल फरीदाबाद की जिया ने द्वितीय तथा शक्ति विद्या निकेतन हाई स्कूल फरीदाबाद के संजोग भाटी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ स्मृति चिन्ह देकर मौके पर सम्मानित भी किया गया।

Related Articles

Back to top button