स्वतंत्रता दिवस व सुरक्षा के मद्देनजर नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने पुलिस नाकों की चेकिंग कर दिए आवश्यक निर्देश

नाइट डोमिनेशन अभियान के तहत ओवरस्पीड व शराब पीकर वाहन चलाने वाले 80 वाहन चालकों सहित यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 193 वाहन चालकों के काटे चालान

फरीदाबाद, 12 अगस्त।  पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के निर्देशानुसार डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन ने स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर व नाइट डोमिनेशन अभियान के तहत लगाए गए पुलिस नाकों की चेकिंग कर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को अहम दिशा निर्देश दिए। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नाइट नॉमिनेशन अभियान के दौरान लगाए गए पुलिस नाकों को चेक किया गया और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
नाइट डोमिनेशन अभियान के तहत पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान भी काटे गए। पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के दौरान 193 वाहन चालकों के चालान काटे जिसमें 50 चालान ओवर स्पीड तथा 30 चालान शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के शामिल थे।
डीसीपी ट्रैफिक ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वह पुलिस नाकों से गुजरने वाले सभी वाहनों को चेक करें और उनकी अच्छे से तलाशी लें तथा किसी पर शक होने पर वाहन चालक से अच्छे से पूछताछ करें। उन्होंने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा फरीदाबाद पुलिस का प्राथमिक उद्देश्य है और स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस को सख्त निगरानी रखनी होती है ताकि कोई भी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति सुरक्षा में सेंध ना लगा सके। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के पुलिसकर्मी बहुत अच्छी ड्यूटी निभा रहे हैं और उन्हें आगे भी इसी प्रकार सजग रहकर लोगों की सुरक्षा में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button