त्योहार के  सीजन के चलते मार्किट में शॉपिंग के लिए आने वाले बेतरतीब तरिके से रोड़ पर वाहन पार्क करके यातायात कर देते है बाधित, आमजन को होती है परेशानी। वाहनों के काटे पोस्टल चालान।

फरीदाबाद, 03 नवम्बर। पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य के आदेश पर डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा मार्किट में यातायात को लेकर दिए गए दिशा-निर्देश पर थाना सेक्टर-8 प्रबंधक नवीन कुमार की टीम ने रॉन्ग पार्किंग करने वाले वाहन चालकों के चालान काटकर जुर्माना लगाया।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि त्योहारों के सीजन के चलते आमजन मार्किट में शॉपिंग के लिए जाते रहते है। मार्किट में अपने वाहनों को बेतरतीब तरिके से रोड़ पर ही पार्क कर जाते है। जिसके चलते यातायात बाधित होता है और मार्किट में जाम लग जाता है। जिसके चलते थाना सेक्टर-8 की टीम ने सेक्टर-10-7 की मार्किट में वाहनो को रोड से हटवा कर यातायात को शुचारु रुप से चलाया है। इस दौरान पुलिस टीम ने 8 वाहनों के चालान किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रोंग पार्किंग के चलते लोगो को कई घंटो तक इंतजार करना पडता है। कई बार जाम में एम्बूलेंस भी फस जाती है। तो किसी की जान भी जा सकती है। इस मौके पर वाहन चालकों को पुलिसटीम के द्वारा जागरूक करते हुए बताया कि नो-एंट्री व रॉन्ग पार्किंग की वजह से लोगो को जाम का सामना करना पडता है जिसके कारण कई बार दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ जाती है। जिसमें कई व्यक्तियों की जान तक चली जाती है। पुलिस ने चालकों को सड़क सुरक्षा का महत्व बताते हुए यातायात नियमों का अनुसरण करने के लिए जागरूक किया। पुलिस ने चालकों को सड़क सुरक्षा का महत्व बताते हुए यातायात नियमों का अनुसरण करने के लिए जागरूक किया।

Related Articles

Back to top button