स्थानीय शहरी निकाय विभाग के डायरेक्टर यशपाल यादव जी द्वारा फ्लाईंग स्क्वाड टीम का गठन किया गया  

फरीदाबाद, 26 दिसम्बर। स्थानीय शहरी निकाय विभाग के डायरेक्टर यशपाल यादव जी द्वारा फ्लाईंग स्क्वाड टीम का गठन किया गया जिसमें गुरूग्राम नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अमरदीप सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा फरीदाबाद नगर निगम के जोन-द्वितीय, ओल्ड जोन और उनके आसपास के क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया गया।
जिसमें वहां पर उपस्थित समस्त कर्मचारियों की हाजिरी की जांच की और मेकर आई0डी0 पर सिटीजन द्वारा लगाए गए ओब्जेक्शनों की भी जांच की। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के कर्मचारियों में कुलदीप लिपिक, धनवर्षा सेवादार, अश्विनी लिपिक अनुपस्थित पाए गए जिनके खिलाफ टीम ने कार्यवाही करने के आदेश दिए।
इसके अतिरिक्त फ्लाईंग स्क्वाड टीम ने रोज गार्डन और नगर निगम फरीदाबाद की विज्ञापन शाखा के विभिन्न दस्तावेज व नगर निगम फरीदाबाद के क्षेत्र में मध्यस्थता न्यायालय में चल रहे केस की विज्ञापन साईट का मुआयना किया व प्राप्त राशि की व इनसे संबंधित दस्तावेजों की छानबीन की जिसके सभी दस्तावेज नगर निगम फरीदाबाद द्वारा उपलब्ध कराये गये। रोज गार्डन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने किए हुए कार्यो की समीक्षा की, उनसे संबंधित दस्तावेज भी नगर निगम द्वारा उनको उपलब्ध करवाए गए।
इस अवसर पर नगर निगम के अधीक्षण अभियन्ता ओमबीर, कार्यकारी अभियन्ता ओमदत्त, सर्कल हैड ड्राफ्टमैन राजेश नंदन, जोन-द्वितीय के क्षेत्रिय एवं कराधान अधिकारी पदम सिंह ढाड़ा भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button