जीवा के छात्र सी0आई0एस0सी0ई0 की नॉर्थ रीजऩ तीरंदाजी प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे

फरीदाबाद, 24 अगस्त।  फरीदाबाद सैक्टर 21 बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के छात्रों ने ए0एस0आई0एस0सी0 खेल प्रतियोगिता में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया। यह रीजनल खेल प्रतियोगिता सी0आई0एस0सी0ई0 की ओर से पंजाब के सेंट जोन्स कॉन्वेंट स्कूल में आयोजित की गई। जिसमें नार्थ रीजऩ के अनेक ज़ोन के छात्रों ने भाग लिया। जीवा स्कूल के लिए यह गर्व का विषय है कि तीरंदाजी की प्रतियोगिता में सातवीं कक्षा की तनिष्का ने तीन स्वर्ण एवं सातवीं कक्षा के ही आरुष चंदीला ने अपने शानदार प्रदर्शन के कारण तीन रजत पदक प्राप्त किए।

उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के कारण उनकी टीम ने इस रीजनल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। तनिष्का और आरुष चंदीला ने दिल्ली एनसीआर ज़ोन की टीम का नेतृत्व किया। तनिष्का का प्रदर्शन उच्च कोटि का रहा क्योंकि तनिष्का ने अपने सभी राउंड्स में बहुत सुंदर प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता कई चरणों में विभाजित की गई थीए जिसमें जीवा के छात्रों ने सभी चरणों को पार किया एवं फाइनल तक पहुंचेए  जीवा के दोनों छात्रों ने नॉर्थ रीजऩ की टीम में प्रथम स्थान प्राप्त किया और कोलकाता में होने वाले नैशनल प्रतियोगिता के लिए भी चयनित हुए। दोनों छात्रों ने धैर्य एवं अनुभव के साथ अपने खेल का प्रदर्शन किया।

दोनों छात्रों का मानना है कि विद्यालय में सिखाए गए स्वाध्याय के कारण उन्हें अपने प्रर्दशन में बहुत सहायता मिली एवं विद्यालय के तीरंदाजी के प्रशिक्षक सोनू कुमार ने भी उनका मनोबल बढ़ाया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष श्री ऋषिपाल चौहान एवं उपाध्यक्षा श्रीमती चंद्रलता चौहान ने दोनों विजेता छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की एवं उनके प्रदर्शन की सराहना की।

Related Articles

Back to top button