सरकार की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं : विजय लोहिया

चेयरमैन जिला परिषद ने दी 25 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात

फरीदाबाद, 05 दिसम्बर  जिला परिषद के अध्यक्ष विजय लोहिया ने आज मंगलवार को ग्रामीण क्षेत्र में लगभग 25 लाख रुपए की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात दी है। जिला परिषद के अध्यक्ष विजय लोहिया ने गांव फतेहपुर तगा में निर्माणाधीन 2325000 रूपये  के धनराशि और जीएमबाद में 127000 रुपये की धनराशि से गली निर्माण के कार्यों का शुभारंभ करवाया।
जिला परिषद के अध्यक्ष विजय लोहिया ने कहा कि   सरकार की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। गरीबों को उनके घर द्वार पर उन्हें जन कल्याणकारी नीतियों और योजनाओं का लाभ  पहुंचा जा रहा है। विजय लोहिया ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए जनसंवाद कार्यक्रमों आयोजित किया जा रहे हैं।
जहां लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रणाली पर विभिन्न प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। जिला परिषद अध्यक्ष विजय लोहिया ने विकास कार्यों का नारियल फोड़ कर शुभारंभ  किया। इस अवसर पर वार्ड नंबर 2 से फारुख सिंह, सरपंच फतेहपुर तगा, आस मोहम्मद और  पूर्व सरपंच लालू साकी, जान साहू खंडावली, नरेश खंडावली, पंचायती राज हसीन, मुबीन और समसू गांव के गणमान्य लोग भी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button