एनआईटी 86 के पाली गांव के नौजवानों में आम आदमी की सदस्यता के लिए बढ़ा उत्साह: धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के नेता धर्मबीर भड़ाना द्वारा शुरू किया गया सदस्यता अभियान निरंतर जोर पकड़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आज एनआईटी क्षेत्र के गांव पाली के रहने वाले अनिल बैसला, गजेंद्र भडाणा, सचिन, संजय बढ़ाना, जगरेस, नवीन, धर्म सिंह प्रकाश, नरेश, विनोद, कर्मवीर, राजवीर, वेद प्रकाश पंडित जी, महावीर, रज्जू, कुलदीप, अतर सिंह, संजय, ओमप्रकाश, सुनील, सत्य, मनोज भडाणा, विक्रम भडाणा एवं होशियार बढ़ाना आदि अनेकों युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में जो लोगों को राहत प्रदान की है, वह पूरे देश में अपने आप में एक मॉडल साबित हो रहा है, उनकी इस नीतियों से लोगों में आम आदमी पार्टी से जुडऩे के लिए खासा उत्साह नजर आ रहा है। आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ हो रहा है और वो जानते हैं कि लोगों का कोई पार्टी भला कर सकती है, तो वह केवल आप पार्टी है। भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार डरी हुई और इसी डर के कारण नगर निगम चुनावो से भाग रही हैं क्योकि इस बार जनता ने नेक नियत वाली आम आदमी पार्टी को चुनने का फैंसला कर लिया हैं।

उन्होने कहा कि नगर निगम चुनावों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में तैयारी कर रही है और कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोडऩे का प्रयास किया जा रहा है। हम चाहते हैं 2023 तक पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी हो जाए और अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ें ताकि 2024 में होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी अधिक से अधिक सीटेें जीतें और हरियाणा में बहुमत से सरकार बना सके।

Related Articles

Back to top button