अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर ह्यूमन लिगल क्राइम कंट्रोल ने महिलाओं को किया सम्‍मानित

 संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में महिला दिवस का आयोजन किया गया  राधिका बहल राष्ट्रीय महासचिव, मेट्रो हॉस्पिटल की उपाध्यक्ष सुश्री सना तारिक, डॉ०रविंदर कौर उपस्थित थे

फ़रीदाबाद 8 मार्च अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर सामाजिक संगठनों ने विभिन्‍न क्षेत्रों में उल्‍लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं को सम्‍मानित किया। ह्यूमन लिगल ऐड एंड क्राइम कंट्रोल आर्गेनाइजेशन संस्था की ओर से पुलिस प्रसाशन, स्कूल प्रधानाचार्य,डॉक्टर,संस्था की महिला विंग,को किए जा रहे उत्कृष्ट कार्य के लिए उच्च स्तरीय योगदान देने के लिए सम्मानित किया । इस दौरान मेट्रो हॉस्पिटल की उपाध्यक्ष सुश्री सना तारिक ने कहा कि इस तरह के सम्‍मान मिलने से उत्‍साह बढ़ता है।


इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव राधिका बहल, आदि मौजूद रहे। वहीं मेट्रो हॉस्पिटल सेक्टर 16 स्थित ह्यूमन लिगल ऐंड एंड क्राइम कंट्रोल सामाजिक संस्था की ओर से विभिन्न क्षेत्रों में समाजिक कार्यो में योगदान देने वाली मातृ शक्ति को सम्‍मानित किया। मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर सविता एन आई टी,बललबगढ़ इंस्पेक्टर पूनम हूडा ने सम्मान पत्र, प्रतीक चिन्ह, देकर सम्मानित किया। इसके अलावाशिवानी,कोमल,रागनी,दीपा,कुसुम को सामाजिक कार्यो में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।


नग्मा को संगीत व समाज सेवा के लिए, शशि बाला को शिक्षा व समाज सेवा के लिए, डॉ रविंदर कौर को चिकित्सा व आर जे भावना  को सामाजिक कार्यो में योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर सस्था के सभी वूमेन विंग महिला के पदाधिकारी और सदस्ये आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button