फरीदाबाद क्षेत्र में होने वाली ‘जन-आक्रोश रैली’ को लेकर लोगों में उत्साह : लखन सिंगला

कांग्रेसी नेता ने जगह-जगह जनसंपर्क कर लोगों को दिया रैली में आने का न्यौता

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-12 स्थित (इंडियन ऑयल के सामने) ग्राउंड में आयोजित होने वाले कांग्रेस की ‘जन-आक्रोश रैली’ को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। रैली के संयोजक एवं कांग्रेसी नेता लखन सिंगला जहां-जहां लोगों को रैली में आमंत्रित करने के लिए जा रहे है, वहां-वहां लोग भारी संख्या में एकत्र होकर न केवल उनका स्वागत कर रहे है बल्कि रैली को कामयाब बनाने का आश्वासन भी दे रहे है।

छोटी-छोटी नुक्कड सभाएं बड़ी सभाओं में तब्दील हो रही है और लोग पूरे जोश-खरोश के साथ इस रैली में शामिल होने के लिए उत्साहित है। इसी कड़ी में कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शुक्रवार को बाबा नगर, सैयदवाडा आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क करके लोगों को रैली में आने का न्यौता दिया। इस दौरान नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वर्ष 2024 चुनावी साल है और इस साल लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव होने है, ऐसे में कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे जोर-खरोश के साथ चुनाव रण में उतरने के लिए तैयार हो चुका है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र विकास से अछूता रहा है, भाजपा सरकार दावा करती है कि शहर को स्मार्ट बनाया जा रहा है, लेकिन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में इतनी समस्याएं व्याप्त है कि जब तक कालोनियां स्वच्छ नहीं होगी, तब तक शहर स्मार्ट नहीं बनेगा। उन्होंने कहा कि लम्बे समय से फरीदाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में लोग मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ टूटी सडक़ें, पीने के पानी, अनाप-शनाप बिजली बिलों से परेशान है, इस ओर भाजपा सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया।

उन्होंने लोगों से कहा कि अब बदलाव का समय आ गया है, समय आ गया है दस साल पहले की गई गलती को सुधारने का, इसलिए इस रैली में ज्यादा से ज्यादा तादाद में एकत्रित होकर पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र हुड्डा, चौ. उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के ओजस्वी विचारों को सुनकर सेक्टर-12 के ग्राउंड से बदलाव की ऐसी आंधी चलाएं, जिससे कि इस साल में भाजपा को देश और प्रदेश की सत्ता से बाहर किया जा सके। श्री सिंगला ने कहा कि रैली के माध्यम से समूचे फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेद्र हुड्डा सहित तमाम कांग्रेसी नेताओ को मांगपत्र सौंपा जाएगा ताकि कांग्रेस की सरकार बनने पर इन सभी समस्याओं को जड़मूल से समाप्त किया जा सके। इस मौके पर हाजी भूरा, गुड्डू सदर, शाहिद अमरौहा, शफीक, सफरूद्दीन, अजीम खान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button