विधायक राजेश नागर ने बाबा सूरदास गौशाला को 1.23 लाख रुपये का चैक सौंपा

फरीदाबाद, 10 फरवरी, तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने बाबा सूरदास गौशाला को सहायतार्थ 1.23 लाख रुपए का चैक सौंपा। उन्होंने संचालन समिति को भरपूर सहयोग देने की बात कही। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज के समय में गौशाला का संचालन बहुत नेक कार्य है। गौ सेवा करने वालों को परमात्मा की कृपा प्राप्त होती है। उन्होंने कहा कि बाबा सूरदास महाराज गौशाला में सैकड़ों गौओं की विशेष सेवा हो रही है। यहां गोवंशों की सेवा करने वाले स्वयंसेवक बाबा सूरदास में विशेष आस्था रखते हैं।
नागर ने 1.23 लाख रुपए का चैक सौंप कर गौशाला समिति के सदस्यों से भविष्य में भी हर प्रकार का सहयोग करने की बात कही। उन्होंने कहा कि गौ को भारतीय संस्कृति में विशेष माना गया है। गाय में सभी देवी देवताओं का वास माना जाता है। इसलिए जो गौओं की सेवा करता है वह सभी देवताओं की सेवा का पुण्य मिलता है। उन्होंने कहा कि अनेक खोजों में पता चला है कि गौ  विषाक्त भोजन करने के बाद भी शुद्ध और सुपाच्य दूध देती है। भगवान ने गौ माता को इस धरती का पालन पोषण करने के लिए बनाया है।
गौ वास्तव में देवता ही हैं। इस अवसर पर गौशाला संचालन समिति के सदस्यों ने विधायक राजेश नागर का धन्यवाद किया और गौशाला को उनसे मिल रहे सहयोग के लिए भी आभार जताया। इस अवसर पर गोशाला के अध्यक्ष रामकुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष धीरज गोयल, उपाध्यक्ष संदीप गर्ग, संरक्षक डॉ निकुलिता विजय वर्गीय एवं रवि सिंगला आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button