कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी बल्लबगढ सैक्टर -3 वासियों को मार्केट में पार्किंग और ऊंचा गांव में सीवर और पीने के पानी की लाइन की सौगात

-: पार्किंग आधुनिक तकनीकी से 65 लाख रुपये की धनराशि से होगी विकसित:-
ऊंचा गांव की सूबेदार कालोनी से सेक्टर 62 तक सीवर और पीने के पानी की लाइन पर खर्च होगे करीब 53 लाख :-
– : कहा – बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्यों की नहीं रहने दूंगा कोई भी कमी:-

बल्लबगढ़ वासियों को आज दी करीब 1 करोड़ 18 लाख रूपए के कार्यों की सौगात

फरीदाबाद/बल्लबगढ,22 जनवरी।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्योंकी कमी नहीं रहने दूंगा। बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र को प्रदेश में विकास कार्यों के लिए रोल मॉडल बनाने जा रहा है।
हरियाणा के परिवहन, खनन, कौशल विकास एवं हायर एजुकेशन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को बल्लबगढ के सैक्टर -3 वासियों को मार्केट में पार्किंग के आधुनिक तकनीकी से विकसित करने की सौगात देते हुए यह बात कही।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार विकास कार्यों की लिए धन की कोई कमी नहीं छोड़ रही है। बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र आधुनिक तकनीकी से विकसित करने के लिए सरकार प्रयास रत है। लघु सचिवालय,राजकीय महिला कालेज,
माडल स्कूल, गर्ल स्कूल,सङके, बेहतर सिवरेज सिस्टम,गन्दे पानी की निकासी,स्वच्छ पेयजल सप्लाई से जुड़ी हुई लाइन,
रैनीवैल, ट्यूबवेल, बिजली आपूर्ति और दूधिया रोशनी की लाइटिंग सहित बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्यों के क्रियान्वयन के लिए आमूल-चूल परिवर्तन किया जा रहा है। जल्द ही बल्लभगढ़ सोहना रेलवे पूल को दोहरी करण करने,मुजेसर आरयूबी बनाने जा रहा है और बल्लभगढ़ को मुम्बई बङोदरा एक्सप्रैस हाइवे तथा जेवर एयर पोर्ट के साथ क्नैक्टीविटी, आगरा राष्ट्रीय राज मार्ग पर पुल बनाने व बल्लबगढ मोहना लोङ पर एलिवेटिट का कार्य का शुभारंभ होने जा रहा है।
प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को सेक्टर- 3 पुलिस चौकी रोड पर पॉकेट 2 में बनाई जाने वाली मार्किट के लिए पार्किंग के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी है। यह पार्किग हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा तैयार की जाएगी। वहीं पार्किंग पर करीब ₹65 लाख रुपये की धनराशि की लागत आएगी। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज ऊंचा गांव की सूबेदार कालोनी में सैनिक स्कूल से लेकर सेक्टर 62 तक पीने के पानी की पाइप लाइन और सीवर लाइन डालने के कार्य का भी शिलान्यास स्थानीय लोगो के हाथो नारियल तुड़वाकर किया। सीवर लाइन पर 53 लाख रुपये की धनराशि खर्च आएगा। यह मीठे पीने के पानी की पाइप लाइन लगभग 800 मीटर लम्बी है। यह कार्य एमसीएफ द्वारा किया जाएगा। जो कि ऊंचा गांव की सैनिक पब्लिक स्कूल से लेकर सेक्टर 62 को जोड़ेगी।

Related Articles

Back to top button