फरीदाबाद में भाजपा का “गांव चलो अभियान” कृष्णपाल गुर्जर ने तिगांव विधानसभा के बूथ नंबर 116 पर किया जनसंपर्क

फरीदाबाद, 10 फरवरी  लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर बूथ को जीतने के संकल्प के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है और गाँव चलो  अभियान का मुख्य उद्देश्य असली मतदाता से संपर्क करना और इस अभियान के माध्यम से भाजपा का 10% वोट शेयर बढाकर लोकसभा चुनाव 2024 में पिछले बार से ज़्यादा मत हासिल कर मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है । केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बूथ संयोजक जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर के साथ तिगांव विधानसभा के 116 बूथ नम्बर पर जन सम्पर्क करते हुए यह कहा । कृष्णपाल गुर्जर ने इस दौरान बूथ के लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और कहा ग़रीब का उत्थान और अंतिम व्यक्ति का विकास मोदी जी और देश व प्रदेश भाजपा सरकार का मुख्य लक्ष्य है ।
“गांव चलो अभियान” के तहत भाजपा ज़िला फरीदाबाद द्वारा फरीदाबाद की सभी 6 विधानसभाओं के सभी बूथों पर जनसंपर्क अभियान चलाया गया । फ़रीदाबाद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में दूसरे शहरी व गाँवों के बूथों पर जनसंपर्क अभियान चलाया । हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के बूथ नंबर 125 व 126, बडखल से विधायक सीमा त्रिखा ने बड़खल विधानसभा के बूथ नंबर 35 पर, फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने निवर्तमान जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल के साथ फरीदाबाद विधानसभा के बूथ 120 पर, जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा ने बडखल विधानसभा के बूथ नम्बर 152 पर, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने ओल्ड फरीदाबाद मंडल के बूथ नंबर 30, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ ने नीमका गाँव के 264 बूथ पर, जिला उपाध्यक्ष पंकज रामपाल ने फरीदाबाद विधानसभा के बूथ नम्बर 138 पर, जिला मीडिया प्रभारी  विनोद गुप्ता ने तिगांव विधानसभा के बूथ नंबर 13 पर एवं अन्य भाजपा नेताओं, प्रदेश व ज़िला पदाधिकारी और मंडल एवं बूथ के कार्यकर्ताओं ने दूसरे बूथों पर प्रवास कर लोक सम्पर्क और लोक संवाद किया ।
ज़िला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने बताया कि गाँव चलो अभियान के दौरान प्रवासी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बूथ पर बूथ समिति और पन्ना प्रमुखों से बैठक कर संगठनात्मक चर्चा की । इसके अलावा बूथ संयोजक के साथ बूथ में रहने वाले ऐसे लोग जिनको सरकार से लाभ मिला उनसे जन सम्पर्क और जन संवाद किया । प्रवासी कार्यकर्त्ताओं ने बूथ में रहने वाले गणमान्य लोगों जैसे की सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी और सदस्य, महिला व युवा संगठनों के सदस्यों, राजनैतिक लोगों, सेल्फ हेल्प ग्रुप,अध्यापकों, रिटायर्ड अधिकारीयों, की वोटर्स इत्यादि से संपर्क किया और सरकार के जनहित कार्यों और योजनाओं के विषय में विस्तृत चर्चा की ।
प्रवासी कार्यकर्ताओं ने धार्मिक स्थलों, शहीद स्मारकों, मंदिर के पुजारी, कीर्तन मंडली,  शहीद के परिवार के सदस्यों आदि से सम्पर्क कर संवाद किया । प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं ने नमो ऐप्प भी लोगों के फ़ोन में डाउनलोड करवाया एवं सरकार की जनहित और कल्याणकारी योजनाओं और सरकार के 10 साल के विकास कार्यों के पत्रक भी बांटे । गाँव चलो अभियान के तहत 2 दिन फ़रीदाबाद के सभी 1469 बूथों पर ‘गांव चलो अभियान’ कार्यक्रम चलाया जा रहा है और भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शहरी बूथों और  ग्रामीण बूथों पर गांव-गांव जाकर लाभार्थियों एवं वहां के लोगों से जनसंपर्क और जन संवाद कर उनके मन की बात को जानेंगे।

Related Articles

Back to top button