14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस ने भगवानपुर उतराखंड किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 0 4 जुलाई ।  डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश दुग्गल के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंदुबाला व उनकी टीम ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सन्नी (19) है आरोपी कबूल पुर खादर बल्लबगढ का का रहने वाला है। लडकी की गुमशुदगी का थाना तिगांव में मामला दर्ज था। पुलिस टीम ने लडकी व आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पुलिस टीम सब इंस्पेक्टर धर्मबीर सिपाही ललित कुमार तथा महिला सिपाही पूनम ने रेड कर उत्तराखंड के भगवानपुर से गिरफ्तार किया गया है।
पीडिता की बरामदगी के बाद पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने पीडिता के साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के खिलाफ मामले में पोक्सो धारा को ईजाद किया गया है। पीड़ित लड़की 9 वी कक्षा की छात्रा है। जो लडकी घर वालो के द्वारा डांटने पर घर से बिना बताए कही निकल गई थी। नाबालिंग लडकी को आरोपी बहला फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी प्राईवेट कम्पनी में काम करता है आरोपी पीडिता के पड़ोस में रहने वाला है। आरोपी को महिला थाना पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Related Articles

Back to top button