आपसी वैरभाव भुलाकर भाईचारे से मनाए होली का त्यौहार : लखन सिंगला

फरीदाबाद इंकम टैक्स बार एसो. ने किया भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन

फरीदाबाद। फरीदाबाद इंकम टैक्स बार एसो. द्वारा सेक्टर-12 स्थित सेंट्रल पार्क में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की। इस दौरान जहां भव्य फूलों की होली खेली गई वहीं विभिन्न प्रकार के लजीज व्यंजनों का आगुुंतकों ने लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में पहुंचने पर मुख्यातिथि लखन सिंगला का इंकम टैक्स बार एसो. के प्रधान एडवोकेट शशिकांत सिंह सहित तमाम टीम ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि होली भाईचारे का त्यौहार है

, इस त्यौहार को मिलजुलकर एकता के साथ मनाना चाहिए, उन्होंने कहा कि लोगों को आपसी वैरभाव भुलाकर इस त्यौहार को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाना चाहिए, जिससे समाज में एकता का संदेश जाए। श्री सिंगला ने इंकम टैक्स बार एसो. द्वारा आयोजित कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की और लोगों से आह्वान किया कि वह इस बार फूलों की होली मनाएं और कैमिकलयुक्त रंगों के उपयोग से परहेज करे। इस अवसर पर फरीदाबाद इंकम टैक्स बार एसो. के प्रधान एडवोकेट शशिकांत सिंह ने कहा कि एसो. द्वारा हर वर्ष होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है, इससे समाज में भाईचारे व एकता का संदेश जाता है।

उन्होंने कहा कि इस आयोजन को सफल बनाने में एसो. के सभी सदस्यों ने अपना भरपूर सहयोग व योगदान दिया। कार्यक्रम में गायकों ने होली से संबंधित गीत गाकर उपस्थितजनों का मंत्रमुगध किया। इस अवसर पर एसो. के सचिव आरुष गुप्ता, उपप्रधान मनुज गर्ग, संयुक्त सचिव कम कोषाध्यक्ष संदीप नागर, स्टडी सर्किल चेयरमैन ललित शर्मा, एक्जीयूटिव मेम्बर अमित पुनियानी, संजय माटा, देवेंद्र गौड़,हेमंत खत्री, कनिका गुप्ता, संजय चांडक, सुनील मंगला, बीपी शर्मा, संजय मंगला, सुधीर चौधरी, एसएन त्यागी, प्रहलाद गर्ग, राजन भाटिया सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button