रंजीता मेहता ने बाल गृह गुरुग्राम का किया औचक निरीक्षण

रंजीता मेहता ने बाल गृह में रह रहे बच्चों से मिलकर जानकारियां हासिल की और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

गुरुग्राम। आज जगन्नाथ आश्रम बाल गृह चंदन नगर सेक्टर 15 गुरुग्राम का मानद् महासचिव श्रीमती रंजीता मेहता जी ने औचक निरीक्षण किया और जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री ने चिल्ड्रन होम पहुंचने पर श्रीमती रंजीता मेहता जी का पुष्पगुच्छ देखकर हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया बाल गृह की सफाई व्यवस्था को देखकर मानद् महासचिव ने कर्मचारी एवं अधिकारियों की प्रशंसा की और कहा कि थोड़े ही समय में जो कार्य किया है वह सराहनीय अन्यथा पिछले कई वर्षों से चिल्ड्रन होम को चलाने में असमर्थता नजर आ रही थी ।

साथ ही बाल गृह में रह रहे बच्चों से एकांत में वार्तालाप की और उनका हाल-चाल पूछा और अधिकारियों को निर्देश दिए की उक्त बच्चों को शिक्षा देने का उचित प्रबंध करें जिससे कि बच्चों के अंदर कौशल विकास एवं अन्य गतिविधियां भी सीखने का उनको अवसर प्राप्त हो। इसी कड़ी में बाल गृह के परिसर में बाल वाटिका के अंदर पौधारोपण का कार्य भी किया गया।

इस अवसर पर मेवात से आए हुए प्राध्यापक अशरफ मेवाती, सीडब्ल्यूसी की सदस्य उषा सोलंकी , सहायक कार्यक्रम अधिकारी जितेंद्र कार्यक्रम सुपरवाइजर मीनाक्षी यादव , चिल्ड्रन होम अधीक्षक समिता बिश्नोई, काउंसलर मीना कुमारी , पर्यवेक्षक अधिकारी गीता बत्रा, लेखाकार अनिल डांगी, परमजीत कौर, किरण डागर, सहायक प्रदीप कुमार, इत्यादि कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button