हार मेरी कुंडली में नहीं, प्रदेश की दसों सीटें जीतेंगे: बिप्लब देब

फरीदाबाद में लोकसभा कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी एवं चुनाव प्रभारी बिप्लब देब

फरीदाबाद, 30 जनवरी। चुनाव प्रभारी नियुक्त होने के बाद  पहली बार फरीदाबाद पहुंचे  भाजपा प्रदेश प्रभारी एवं चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब ने कहा कि हार मेरी कुण्डली में नहीं है, हम दस की दस लोकसभा सीटें जीतेंगे। वे फरीदाबाद लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यालय शुभारंभ अवसर पर बिप्लब देब ने दहाड़ लगाई कि देश और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती, क्योंकि हरियाणा की जनता भाजपा के साथ है। मोदी-मनोहर की  जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता खुश है। उन्होंने इस मौके पर जमकर मुख्यमंत्री मनोहर और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी की तारीफ की । श्री देब ने मुख्यमंत्री को ईमानदार और प्रदेश अध्यक्ष को विनयी स्वभाव का बताया। भाजपा प्रभारी ने कांग्रेस पर जमकर वार भी किए।
श्री देब ने कहा कि हरियाणा की जनता हमारे साथ है और जनता जनार्दन के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के दम पर दसों लोकसभा सीटें भाजपा जीत रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी कुंडली में हार नहीं है, इसलिए हरियाणा में भी सभी 10 की दस लोकसभा सीट जीतेंगे।  प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री बनने के लिए गांधी परिवार में जन्म लेना होगा। इससे पहले फरीदाबाद में प्रदेश प्रभारी व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी के संबोधन को एलईडी पर लाइव सुना।
बिप्लब कुमार देब ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जीत कोई दिला नहीं सकता, बल्कि जीत आपके स्वभाव में होनी चाहिए। मोदी जी के स्वभाव में ही जीत है। हमारा नसीब अच्छा है कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का सौभाग्य मिला है। प्रधानमंत्री मोदी का अहसास कभी हमें हारने नहीं देगा। उन्होंने कहा कि जहां चैलेंज नहीं होता वहां काम करने में मजा भी नहीं आता। हमारे सामने भी विपक्ष होना चाहिए। मोदी जी के करिश्माई नेतृत्व में दक्षिणी भारत में भी इस बार भाजपा जीत का परचम लहराएगी।
भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मोदी सर्वमान्य है। आज हर व्यक्ति मोदी का नाम लेकर जुड़ना चाहता है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक और सामरिक ताकत के रूप में उभरा है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। उन्होंने आह्वान किया कि भाजपा का कार्यकर्ता मोदी से प्रेरणा लेते हुए बिना पद की लालसा के काम करते रहें। भाजपा में ही यह कल्चर है कि कार्यकर्ता ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बन सकते हैं।
यहां कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री देब ने कहा कि कांग्रेस और क्षेत्रीय पार्टियों के कार्यकर्ताओं को यह सौभाग्य प्राप्त नहीं हो सकता कि वे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकें। प्रधानमंत्री बनने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गांधी परिवार में जन्म लेना होगा। क्षेत्रीय पार्टियों का भी यही हाल है कि उनके गोत्र व परिवार के लोग ही शीर्ष पदों तक पहुंच सकते हैं।
कांग्रेस के संस्कार पर बोलते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस के संस्कार ऐसे हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के आगे से माइक हटा दिया जाता है और कोई उनको बोलने नहीं देता। कांग्रेस में सिर्फ राजा या महाराजा ही बोल सकते हैं। बिप्लब देब ने कहा कि नई पीढ़ी को जानकारी होनी चाहिए कि कांग्रेस के 65 साल के शासनकाल में इमरजेंसी लगी और लोगों को जेलों में डाला गया। कांग्रेस शासन के दौरान कोई उनके खिलाफ बोलता था तो उन्हें भी जेलों में डाल दिया जाता था। श्री देब ने कहा कि मोदी सरकार में लोग प्रधानमंत्री और गृहमंत्री तक को गालियां तक देते हैं, खिलाफ बोलते हैं, लेकिन कोई कुछ नहीं कहता यही सच्चा लोकतंत्र है।  उन्होंने कहा कि मोदी राज में लोकतंत्र मजबूत हुआ है। कांग्रेस जैसे विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं, इसलिए हर बात पर हल्ला मचाना और लोकतंत्र को खतरे में बताना कांग्रेसियों की आदत बन गई है।
केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद के वरिष्ठ नेताओं के साथ फूलमाला से प्रदेश प्रभारी का स्वगर अभिनन्दन किया । दोनों जिलों के अध्यक्षों ने प्रदेश प्रभारी का सम्मान किया । राजकुमार वोहरा ने प्रभारी जी को गदा भेट की और चरण सिंह तेवेतिया ने शाल ओढाकर स्वागत अभिनन्दन किया।  हरियाणा लोकसभा के सफल चुनावी अभियान की शुभकामनाएं
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और मोदी सरकार के सर्वस्पर्शी   विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी दी और कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा अभूतपूर्व प्रदर्शन करेगी और हरियाणा की सभी 10 की लोकसभा सीट पर जीत का परचम लहराएगी । मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतकर नरेन्द्र मोदी सरकार में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा  ऊर्जावान प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव की प्रसंशा करते हुए कहा कि बिप्लब देव जी में सभी को  साथ लेकर चलने  और कार्यकर्ताओं में जोश भरकर कार्य करवाने की अद्भुत कला है ।  प्रभारी जी के मार्गदर्शन में फरीदाबाद की लोकसभा सीट को पहले से ज्यादा वोटों से जीताकर जीत का परचम फहराएंगे और आगामी विधानसभा चुनावों में फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 की 9 सीट पर जीतकर मनोहर  लाल की सरकार तीसरी बार बनाने में अपना योगदान देंगे  ।
फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने स्वागत भाषण दिया और कहा कि प्रभारी जी  फरीदाबाद का एक एक कार्यकर्ता अपने पूरे पुरुषार्थ से कार्य करेगा और लोकसभा की फरीदाबाद सीट को पहले से ज्यादा वोटों से जीत दिलकार अपनी सहभागिता देना । आगामी विधानसभा चुनावों में भी फरीदाबाद सभी सीटों पर जीत दर्ज कर तीसरी बार हरियाणा में ताऊ मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएगा  ।
इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, लोकसभा के प्रभारी जी एल शर्मा, फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पलवल जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवेतिया, प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल, विधायक सीमा त्रिखा, राजेश नागर, जगदीश नायर, प्रवीण डागर, जिला प्रभारी मनीष यादव, संदीप जोशी, नीरा तोमर, पूर्व विधयक टेक चन्द शर्मा, केहर सिंह रावत, सोहनपाल सिंह, निवर्तमान मेयर सुमन बाला, जिला महामंत्री मूलचन्द मित्तल, आर एन सिंह, राजेन्द्र बैसला, वीरपाल दीक्षित,  जिला परिषद चेयरमेन विजय लोहिया, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली, महिला कमीशन की चेयरपर्सन रेनू भाटिया, निवर्तमान उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button