भाजपा का स्वच्छता अभियान पूरी तरह से हुआ फेल : सुमित गौड़

कांग्रेसी नेता सुमित गौड़ ने दिखाई सरकार को वास्तविकता का आइना

फरीदाबाद। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने कहा है कि भाजपा केवल कागजों में विकास की बाजीगरी करके लोगों को गुमराह कर रही है, जबकि जमीनी स्तर पर भाजपा का विकास दूर दूर तक नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो स्वच्छता अभियान का राग अलापा हुआ है, वह भी मात्र फोटोसैशन तक सिमटा हुआ है, लोग आज टूटी सडक़ें, सीवरेज से भरे पानी, गंदगी के ढेरों से परेशान है और सरकार को कोसने में लगे है। श्री गौड रविवार को फरीदाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इंद्रा काम्पलैक्स, चंदीला मार्केट, पदम नगर, चुंगी रोड में दौरा करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी, युवा समाजसेवी ओमपाल शर्मा, युवा नेता कृष्णा शर्मा, पवन कुमार, बाबी, ओमप्रकाश चौहान, पंडित महेश चंद गौतम, कृष्ण कोहली, समाजसेवी वरूण बंसल, प्रदीप भट्ट, राहुल दत्त, आदि साथियों के साथ सुमित गौड़ ने यहां व्याप्त अव्यवस्थाओं का जायजा लिया और सरकार को जमकर कोसा। श्री गौड़ ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं की आवाज हमेशा पुरजोर तरीके से शासन-प्रशासन के समक्ष उठाई है, इनके हर भ्रष्टाचार को उजागर किया है, लेकिन आज तक किसी भी अधिकारी व नेता पर सख्त कर्यवाही नहीं हुई, जो कि शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार में बैठे नेता व अधिकारी लोगों के खून पसीने की कमाई को हड़पने में लगे हुए है, उन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। श्री गौड़ ने कहा कि झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा आज हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, आज हर वर्ग अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है, इस सरकार मेें अमीर और अमीर हो रहा है, जबकि गरीबों के समक्ष दो जून की रोटी की समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में इस सरकार ने भ्रष्टाचार और महंगाई देने के अलावा कुछ नहीं किया, आज लोग इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते है और फिर से हरियाणा में कांग्रेस के रूप में अपनी सरकार चुनने का मन बना चुके है और आने वाले चुनावों में हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में विकास का पहिया चलेगा।

Related Articles

Back to top button