नेहरू युवा केंद्र ने कैरियर गाइडेंस कार्यशाला का किया आयोजन

-कार्यशाला में लगभग 150 विद्यार्थियों ने लिया भाग, कैरियर गाइडेंस के बारे में दी गई विस्तारपूर्वक जानकारी
फरीदाबाद, 13 फरवरी। नेहरू युवा केंद्र फरीदाबाद की ओर से जिला में स्थित राजकीय महाविद्यालयों में कैरियर गाइडेंस कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला युवा अधिकारी प्रियंका ने की तथा कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्या एम.के. गुप्ता ने किया।
जिला युवा अधिकारी प्रियंका ने नेहरू युवा केंद्र के कार्यक्रमों और कैरियर गाइडेंस के मुख्य उद्देश्यों के बारे में उपस्थिति को अवगत कराया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्या एम.के. गुप्ता ने अपने संबोधन में नेहरू युवा केन्द्र और कैरियर गाइडेंस के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। कार्यक्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर जन्नत खत्री, प्रोग्राम ऑफिसर एनएसएस डा. दुर्गेश, मैनेजर स्टार्टअप प्वाइंट फरीदाबाद स्वेता मित्तल और अनुराग पांडेय ने अपने विचारों के माध्यम से सभी विद्यार्थियों को करियर गाइडेंस, स्टार्टअप, सरकारी नौकरियों के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी प्रदान की। महाविद्यालय के एनएसएस के छात्रों ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यशाला में लगभग 150 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में नेहरू युवा केंद्र से केशव, गांव फरीदपुर से राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक हर्ष कौशिक, मौजपुर से विजयपाल व देवानंद सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button