अस्पताल में माता-पिता के साथ इलाज के लिए आई 15 वर्षीय नाबालिक लड़की हुई लापता, पुलिस चौकी एनआईटी 3 नंबर की टीम ने मात्र 1 घंटे में तलाश कर किया परिजनों के हवाले

फरीदाबाद, 01 अक्टूबर। ऑपरेशन मुस्कान के तहत डीसीपी एनआईटी श्री अमित यशवर्धन के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना एसजीएम नगर की टीम पुलिस चौकी  एनआईटी 3 नंबर के द्वारा माता-पिता के साथ अस्पताल में इलाज के लिए आई लड़की, गुम होने पर तलाश करने का सराहनीय कार्य किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि नाबालिक लड़की अपने माता-पिता के साथ 30 सितंबर को इलाज के लिए एनआईटी में स्थित ईएसआईसी हॉस्पिटल में आई थी। जो लड़की बिना बताए अस्पताल से कहीं निकल गई थी। परिजनों के द्वारा लड़की को अस्पताल परिसर में काफी तलाश किया गया। जो लड़की के नहीं मिलने पर परिजनों द्वारा डायल 112 को सूचना दी।
 जिस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज पुलिस चौकी 3 नंबर एनआईटी इंचार्ज सोमपाल ने एक टीम ASI योगेंद्र कुमार, सिपाही प्रदीप कुमार, अभिमन्यु   गठित की। पुलिस टीम द्वारा अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गुमशुदा लड़की को बल्लभगढ़ एरिया से बरामद कर लिया गया था। नाबालिक लड़की को पूछताछ के बाद परिजनों के हवाले कर दिया था। परिजनों द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया गया।

Related Articles

Back to top button