देसी कट्टा सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 20 जनवरी। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियो में शामिल चल रहे आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी शिशपाल की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम गस्त पर थी, गस्त के दौरान क्राइम ब्रांच टीम को गुप्त सूत्रों से किसी व्यक्ति पर देसी कट्टा होने की प्राप्त सूचना से आरोपी को धौज बस अड्डे के पास से काबू किया है।
आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी से नाम पता पूछने पर पता चला कि आरोपी शिवा नेहरु कॉलोनी एनआईटी का रहने वाला है।
आरोपी के खिलाफ थाना धौज में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पूर्व में भी थाना एनआईटी के अवैध हथियार के मामले में जेल जा चुका है।
आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी कट्टे को मथुरा में किसी अज्ञात व्यक्ति से 5000/-रु में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में दोस्तो में रोव जमाने व हवाबाजी के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button