Jeewansathi.com ने कुछ ऐसा किया जिससे दुल्हन और बाराती ज़िंदगी भर रखेंगे याद

~ यह पहल कपल्स को उनकी ड्रीम लव स्टोरीज लिखने में मदद करने, बातचीत करने व जुड़ने के लिए एक सही प्लैटफॉर्म उपलब्ध कराकर उनके लिए सबसे परफेक्‍ट मैच ढूंढने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता पर जोर देती है ~

राष्ट्रीय, फरवरी 21, 2023: भारतीय शादियों के इतिहास में पहली बार देश के प्रमुख मैट्रिमोनी ब्रांड Jeevansathi.com ने एक जीवनसाथी कपल के लिए उनकी शादी में अपनी तरह के एक अनोखे सरप्राइज़ कार्यक्रम का आयोजन किया। अपने कैम्पेन #StringsOfLoveByJS के तहत जीवनसाथी ने ‘दिन शगना दा’ और ‘रांझा’ जैसे मशहूर गानों की गायिका-गीतकार जसलीन रॉयल के साथ भागीदारी की, जिन्होंने भाग्यशाली दुल्हन और इंदौर स्थित उसके परिवार के लिए शादी की शाम एक खूबसूरत परफॉर्मेंस दी। इस बेहतरीन सरप्राइज़ को सफल बनाने के लिए, Jeevansathi.com ने सूरत के रहने वाले दूल्हे को अपनी योजना में शामिल किया, जबकि दुल्हन, शादी में आए मेहमानों और अन्य सभी लोगों के लिए यह सरप्राइज़ बिल्‍कुल गोपनीय रखा गया।

वरमाला के फौरन बाद जसलीन ने बिना किसी आमंत्रण के इस कार्यक्रम में शिरकत करते हुए दुल्हन को सरप्राइज़ किया और वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया। इस संगीतमय कार्यक्रम से अचंभित दुल्हन और उसके परिवार वालों की प्रतिक्रियाओं को जीवनसाथी की टीम द्वारा बहुत खूबसूरती से कैप्चर किया गया जिन्होंने खुद को एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी का कर्मचारी बताते हुए काम किया और गोपनीय तरीके से सुनिश्चित किया कि सरप्राइज़ कार्यक्रम की सारी तैयारियां ठीक उसी तरह हो रही हैं जिस तरह इसकी परिकल्पना की गई थी।

हिमानी बहुगुणा, ईवीपी एवं हेड – मार्केटिंग, Jeevansathi.com ने कहा, “यह एक खूबसूरत लव स्टोरी है और हमारे प्लैटफॉर्म ने इसे पंख लगाने का काम किया है और हम उनके इस ख़ास दिन को और भी ज़्यादा यादगार बनाने के लिए उनकी शादी में लाइव परफॉर्मेंस के लिए सिंगर जसलीन रॉयल को यहाँ लेकर आये। यह ध्यान में रखते हुए कि यह एक वास्तविक शादी का मौका था, इतने बड़े स्तर पर एक सरप्राइज़ की प्लानिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं था, लेकिन हमें जो प्रतिक्रिया मिली वह वाकई शानदार थी और हमारी कोशिश रंग लाई। हम जसलीन को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और हां दूल्हे को भी जिसने इसे आयोजित करने में हमारी इतनी मदद की। इस योजना की सफलता के साथ हमें पूरा विश्वास है कि हम जीवनसाथी कपल्स के लिए इस तरह की अनूठी पहलों को लाना जारी रखेंगे ताकि उनके जीवन में ज़्यादा प्रेम और खुशियां ला सकें।”

इस पूरे कार्यक्रम में अपने रोमांच को रोक पाना जसलीन रॉयल के लिए भी मुश्किल हो रहा था और उन्‍होंने बताया, “Jeevansathi.com द्वारा जब इस तरह जीवनसाथी कपल की शादी में बिना आमंत्रण के शरीक होने का आइडिया पेश किया गया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई थी, क्योंकि मैंने इससे पहले ऐसा कुछ कभी नहीं किया था। मुझे किसी के एक खास दिन का हिस्सा बनाने और शानदार कपल के लिए इसे और खास बनाने का मौका देने के लिए Jeevansathi.com का बहुत-बहुत शुक्रिया । यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि एक पार्टनर अपनी पत्नी के लिए इस सरप्राइज़ को परफेक्ट बनाने में इतनी ज़्यादा मेहनत करता है और मैं Jeevansathi.com की तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने इस पूरे सरप्राइज़ को बिना किसी गलती के सही तरीके से अंजाम देने के लिए सभी बातों का ख्याल रखा! ”

इस अद्भुत अभियान की सफलता इस बात को दोहराती है कि क्यों Jeevansathi.com लोगों के लिए प्यार और जीवनसाथी पाने और अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए सबसे बढ़िया मैट्रिमोनी प्लैटफॉर्म है। 25 वर्षों से अग्रणी मैट्रिमोनी ब्रांड के तौर पर, विवाह की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने और इसे एक आकार देने में Jeevansathi.com ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह ब्रांड सुनिश्चित करता है कि हमारे प्लैटफॉर्म पर प्रत्येक व्यक्ति को उनका परफेक्ट लाइफ पार्टनर ढूंढने के लिए ज़रूरी सही साधन और अनुभव मिले।

Jeevansathi.com के विषय में
भारत के सबसे भरोसेमंद मैट्रिमोनी वेबसाइट Jeevansathi.com के साथ एक सच्चे संबंध की ताकत का अनुभव करें जिसका स्वामित्‍व इन्फो एज इंडिया लि. के पास है। खुशहाल शादियों के दो दशकों से अधिक की विशेषज्ञता के साथ, हम एक सही पार्टनर ढूंढ़ने के महत्व को समझते हैं, विशेष रूप से भारतीय संस्कृति के परिदृश्य में। जीवनसाथी में हम अपने सभी सदस्यों को मैचमेकिंग के लिए एक सुरक्षित और सुविधाजनक अनुभव प्रदान कराने में विश्वास करते हैं। अपने पार्टनर की खोज में जिंदगीभर के प्यार और खुशियों की ओर पहला कदम बढ़ाने में हम यहाँ आपकी सहायता के लिए मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button