विज का नेता प्रतिपक्ष पर कटाक्ष,बोले- सभी गलत काम करने का ठेका भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ले रखा है

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, सारे गलत काम करने का ठेका भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ही ले रखा है। उन्होंने कहा कि जनता के हित के लिए एक योजना चलाई गई है और हर हरियाणवी का डाटा परिवार पहचान पत्र में आ गया है। पीपीपी से प्रदेश की जनता को लाभ मिल रहा है, लेकिन इन्होंने सारे गलत काम करने का ठेका ले रखा है।

हुड्डा ने सत्ता में आने पर पीपीपी खत्म करने का दिया था बयान

दरअसल अनिल विज हुड्डा के उस बयान का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर परिवार पहचान पत्र को बंद करने की बात कही थी। वहीं हिमाचल में पुरानी पेंशन बहाल करने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि कांग्रेस ने चुनावों में लोगों से यह वादा किया था। इसलिए उन्होंने अब इसे लागू कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इसे लेकर विचार करेंगे कि ओपीएस बहाली को लेकर क्या करना है।  मेरा नाम अनिल विज,मैं अपने प्रदेश की जनता को रोने और बिलखने नहीं दूंगा – विज

अधिकारियों को निर्देश देने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं, क्योंकि मेरा नाम अनिल विज है और मैं अपने प्रदेश की जनता को रोने और बिलखने नहीं दूंगा। बता दें कि शनिवार को अंबाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जनता दरबार में प्रदेशभर से छह हजार से ज्यादा फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। गृह मंत्री का जनता दरबार देर शाम तक जारी रहा।

Related Articles

Back to top button