फरीदाबाद की मुंबई वडोदरा हाईवे के अलावा नोएडा से सीधे रोड, जेवर एयरपोर्ट से होगी सीधी कनेक्टिविटी : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

– कहा, बजट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ को एलिवेटेड की सौगात  

फरीदाबाद/ बल्लभगढ़, 26 फरवरी । हरियाणा के परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद की मुंबई वडोदरा हाईवे के अलावा नोएडा से सीधे रोड जरिये तथा जेवर एयरपोर्ट से सीधी कनेक्टिविटी होगी। वहीं बजट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ को एलिवेटेड की सौगात देने का ऐतिहासिक विकास कार्य किया है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और देश हित में पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता समय समय पर मंथन करने के लिए एकत्रित होते है। उसी के तहत भारतीय जनता पार्टी  की मंडल स्तर पर कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जा रही हैं।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ की सुभाष कालोनी में आयोजित आदर्श नगर मंडल की बैठक को सम्बोधित करते हुए यह बातें  कही।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया गया है।वहीं फरीदाबाद के लिए मुंबई बड़ोदरा हाईवे के अलावा नोएडा से सीधे रोड, जेवर एयरपोर्ट के लिए हाईवे का निर्माण जल्द पूरा होने जा रहा है। सरकार की इन बड़े योजनाओं से आम लोगो को लाभ मिलेगा।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की बल्लभगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने मोहना रोड पर एलिवेटेड रोड बनाने के लिए 215 करोड़ की धनराशि  जारी की है। जो बल्लभगढ़ के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

उन्होंने बताया की जल्द ही बल्लबगढ़ के सचिवालय, महिला कॉलेज का लोकार्पण किया जायेगा और मोहना पुल एलिवेटेड पुल और बल्लभगढ़ सोहना पुल को डबल करने का भी जल्द मुहूर्त किया जाएगा।

प्रदेश के परिवहन और उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा की आने वाले समय में सेक्टर- 23 में बिजली बोर्ड के कार्यालय के पास करीब 5 एकड़ से ज्यादा जमीन पर एक नए कालेज का निर्माण कराएंगे। ताकि बल्लभगढ़ की लाखों की आबादी के बीच यहां के बच्चों को उच्च शिक्षा मिल सके।  प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि  बल्लभगढ़ का बस अड्डा अब नया बस पोर्ट बनेगा। जो आधुनिक सभी सुविधाओं से युक्त होगा।

इसके बाद प्रदेश के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा डीएवी शताब्दी महाविद्यालय फरीदाबाद में पहुंचे। जहां कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने  महाविद्यालय  24 वें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

दीक्षांत समारोह में पहुंचने पर उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। वहीं

वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद के वाइस चांसलर श्री एसके तोमर ने की कार्यक्रम अध्यक्षता की। कॉलेज प्रिंसिपल श्रीमती सविता भगत ने सभी अतिथियों का बुक्का देकर स्वागत  किया।

Related Articles

Back to top button