जिला फरीदाबाद में शक्तिकेंद्र व बूथ स्तर पर सुनी गई मोदी के मन की बात

फरीदाबाद के सभी मंडलों में शक्तिकेंद्र स्तर पर पढ़ा गया राष्ट्रपति का अभिभाषण और सुनी गई प्रधानमंत्री के मन की बात  : गोपाल शर्मा

फरीदाबाद 26 फ़रवरी । आज फरीदाबाद के सभी मंडलों में शक्तिकेंद्र व बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना गया तत्पश्चात राष्ट्रपति जी का अभिभाषण पढ़ा गया । भाजपा फरीदाबाद के वरिष्ठ नेताओं, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा,भाजपा ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, पूर्व प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, अनुशासन समिति की प्रदेश अध्यक्ष नीरा तोमर,स्थानीय निकाय प्रदेश सह संयोजक  महापौर देवेन्द्र चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष  सोहनपाल सिंह, जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल व आर एन सिंह और प्रदेश और जिला पदाधिकारियों ने अलग अलग शक्तिकेंद्र व बूथों पर आयोजित कार्यक्रमों में अपनी उपस्तिथि दर्ज की ।

जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि आज जिले में प्रधानमन्त्री का लोकप्रिय कार्यक्रम जो कि महीने के अंतिम रविवार को प्रात:11 बजे प्रसारित होता है आज उसके 98 वे एपिसोड को सभी शक्तिकेंद्रों पर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के द्वारा सुना गया व तत्पश्चात राष्ट्रपति का अभिभाषण पढ़ा गया । प्रधानमन्त्री के मन की बात कार्यक्रम से हमें बहुत सी जानकारी मिलती है,हमारी जनरल नॉलेज बढती है । यह इकलौता ऐसा कार्यक्रम है जिसके माध्यम से हमें समूचे भारत में चल रहे विशेष कार्यक्रमों व सेवा कार्यों का पता लगता है और साथ ही समूचे भारत के दर्शन सिर्फ आधे घंटे में करने व अलग अलग जानकारियाँ एवं क्रिया कलापों को जानने का अवसर मिलता है ।

गोपाल शर्मा ने बताया कि आज फरीदाबाद के तीन मंडलों खेडी,बल्लबगढ़ व आदर्श नगर की कार्यसमिति बैठक भी संपन्न हुई हैं । इन बैठकों में मंडल में रहने वाले राष्ट्रीय से लेकर बूथ तक के कार्यकर्त्ता रहे और मंडल कार्यसमिति में बजट पर चर्चा व आगामी संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की गई ।

Related Articles

Back to top button