टूटी सडकें बहता पानी, यही एनआईटी 86 की कहानी: धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 07 मई। एनआईटी विधानसभा 86 के जवाहर कॉलोनी स्थित 60 फुट रोड पर सडक़ों पर बह रहे विकास को लेकर आप नेता धर्मवीर भड़ाना ने हल्ला बोला और विधायक की कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए लड्डू बांटे। दो दिन पूर्व नगर निगम के जेई ने जेसीबी लगाकर नालियों की सफाई करने के बाद नालियों का कूड़ा दुकानदारों के घरों एवं दुकानों के सामने डाल दिया और जब दुकानदारों ने इसका विरोध किया तो जेई प्रवीण ने दुकानदारों को धमकाया कि अगर तुमने कुछ भी कहा था तुम्हारे ऊपर केस दर्ज करवा दूंगा। आज उसी प्रकरण को लेकर के 60 फुट रोड जवाहर कॉलोनी के सभी दुकानदारों ने एनआईटी 86 के विधायक वर्तमान एवं पूर्व विधायक के खिलाफ प्रोटेस्ट किया एवं नारेबाजी की और जेई प्रवीण कुमार की बर्खास्तगी की मांग की।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना दुकानदारों के समर्थन में पहुंचे और कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की 60 फुट रोड स्थित मार्किट में विधायक ने विकास की गंगा बहाई हुई है। यहां न तो सीवर के पानी के निकास की व्यवस्था और न ही पीने के पानी की व्यवस्था। भड़ाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं वर्तमान विधायक क्षेत्र की जनता को बेचने का काम कर रहे हैं। क्षेत्र के लोग नारकीय जीवन जीने को विवश है। आज न केवल सडक़ों पर बल्कि लोगों के घरों में सीवर का पानी भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधिकारी जब सफाई करने आते हैं, तो दुकानदारों के आगे कूड़े को डाल दिया जाता है। निगम अधिकारियों की इस कार्यशैली के विरोध में तमाम दुकानदार आज धर्मवीर भड़ाना के साथ सडक़ों पर उतरे हुए दिखाई दिए। धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का जिस प्रकार से पूर्व विधायक ने सत्यानाश किया, उसी प्रकार वर्तमान विधायक नीरज शर्मा ने क्षेत्र का सत्यानाश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज एनआइटी विधानसभा क्षेत्र की जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है, मगर विधायक नीरज शर्मा यह कहकर कि मेरी कोई सुनता नहीं अपना पल्ला नहीं झाड़ सकते।

इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने नगर निगम प्रशासन को चेतावनी दी कि, अगर कल इनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो कल नगर निगम कार्यालय पर 60 फुट रोड के सभी दुकानदारों को ले जाकर प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर दुकानदारों में जेई प्रवीण के खिलाफ आक्रोश दिखाई दिया। इस अवसर पर उनके साथ सुभाष बघेल, सुदेश राणा, सुरेन्द्र रावत, राजा भैया, आशीष, सुनील कुमार, जय नारायण, गोपाल, राजेश, धर्म प्रकाश, अरुण जैन, रविन्द्र सिंह, कालू, फूला, सूरजपाल सिंह, अजय कुमार, रामनाथ सिंह, पप्पू, विजय कुमार, विकास, हन्नी, अमित, अनिल, जॉनी, सुखविंदर सिंह, फूल मास्टर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button