बटनदार चाकू सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से चोरी की स्कूटी बरामद

फरीदाबाद, 07 दिसम्बर डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर, एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी नरेश कुमार की टीम ने बटनदार चाकू सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रहमत अली राहुल कॉलोनी फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से राम धर्म कांटा एनआईटी से काबू किया है आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से बटनदार चाकू बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुछ दिन पहले कोसी मथुरा घूमने गया था।
वहा किसी व्यक्ति से बटनदार चाकू को 300 रु में खरीद कर लाया था। आरोपी से पूछताछ में थाना सेक्टर-17 के चोरी के मामले का खुलासा हुआ है जिसमें आरोपी ने एक स्कूटी को सेक्टर-16-ए मैट्रो स्टेशन के पास से चोरी की थी। आरोपी से स्कूटी बरामद कर ली है। आरोपी पहले भी अवैध हथियार के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button