लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 321 ए द्वारा परिवार मिलन समारोह का आयोजन

फरीदाबाद, 24 जनवरी । लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 321 ए-1 के सभी लायन साथियों के साथ जे बी नॉलेज पार्क मंझावली मे एक पिकनिक और परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया जिसमें सभी लायन्स फैमिली ने भाग लेकर प्रोग्राम का आनंद लिया इसमें क्रिकेट मैच भी रखा गया जिसमें जिला ए-3 और जिला ए-1 की टीम का मैच हुआ जिसमें डिस्ट्रिक ए-1 की टीम विजय घोषित हुई, कैप्टन टी एस बेदी व उनकी टीम को सम्मानित किया गया ट्रॉफी दी गई।
 मुख्य रूप से पिकनिक के अंदर सभी लायन साथियों के साथ डिस्ट्रिक्ट गवर्नर प्रदीप सिंघल, मल्टीपल ऑफिसर अनिल अरोड़ा, पूर्व गवर्नर तेजपाल खिल्लन, इंटरनेशनल डायरेक्टर के एम गोयल, एन  के गुप्ता उप गवर्नर, ओनकार, रेणु, एम एल अरोड़ा, नरगिस गुप्ता, आर के चिलाना, राजेश गुप्ता,अतुल अग्रवाल, जयदीप कत्याल, मुकेश अरोड़ा, आर के जग्गी, आर पी ओझा, अशोक अरोड़ा, जे एम मल्होत्रा, लोकनाथ कलर आदि लोगों ने हिस्सा लिया। मल्टीपल ऑफिसर अनिल अरोड़ा ने डिस्ट्रिक ए-1 और  डिस्ट्रिक ए-3 से आए सभी मेहमानों का स्वागत और धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से भाईचारा बढ़ता है।
उन्होनें कहा कि लायंस क्लब इंटरनेशनल डिस्ट्रिक 321ए एक पूरा परिवार है जो समय समय पर देशसेवा और समाजसेवा के कार्यो में बढ़ चढकर भाग लेता है। उन्होनें कहा कि लायंस क्लब विश्व का सबसे बड़ा विशाल एनजीओ है जो किसी भी प्रकार का अनुदान सरकार से नहीं लेता है। इस क्लब के लाखों सदस्य है जो पूरी दुनिया में फैले हुए है वही सब मिलकर योगदान करते है और समाजसेवा करते है।

Related Articles

Back to top button