कार के बोनट व कार के ऊपर बैठकर हुड़दंग मचा रहे युवाओं के वायरल वीडियो के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई पहुंचाए पोस्टल चालान घर

फरीदाबाद : डीसीपी ट्रेफिक श्री नीतीश अग्रवाल के द्वारा यातायात नियमों के पालन कराने के संबंध में ट्रैफिक पुलिस को दिए गए सख्त दिशा निर्देश के तहत कार्यवाही करते हुए ट्रैफिक थाना प्रभारी की टीम ने 1 मार्च को मथुरा हाईवे पर वायरल वीडियो के संबंध में पोस्टल चालान कर घर पहुंचाएं हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि 1 मार्च को कुछ असामाजिक तत्वों ने मथुरा हाईवे पर अपनी गाड़ी के बोनट पर छत पर बैठकर यातायात के बीच अवरोध उत्पन्न किया था। फरीदाबाद में स्मार्ट सिटी के तहत लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात सामने आई तो सीसीटीवी टीम ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी चालकों के घर पोस्टल चालान कर पहुंचा दिए गए थे। ट्रैफिक पुलिस यातायात को लेकर सतर्क है अगर किसी भी असामाजिक तत्व के द्वारा यातायात में अवरोध उत्पन्न किया गया तो उसके खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फरीदाबाद पुलिस यातायात को सुगम बनाने के लिए तत्पर है। यातायात पुलिस द्वारा समय-समय पर लोगों में यातायात को लेकर जागरूकता लाने के लिए अभियान चलाए जाते हैं। साथ ही नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के चालान पोस्टल और सीसीटीवी कैमरे के द्वारा किए जाते हैं। अगर आप यातायात में किसी भी तरह की परेशानी के लिए 9582200138/0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button