वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियो को अलग-अलग स्थान से गाडी स्विफ्ट और ईको सहित क्राइम ब्रांच उंचा गांव की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपियो से चोरी व अवैध हथियार की 5 वारदातों को सुलझाया

फरीदाबाद, 22 जुलाई।  डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामलि आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच उंचागांव प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाला 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलसि प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपोयों में रोहित उर्फ गोलू और जावेद का नाम शामिल है।
आरोपी रोहित उर्फ गोलू उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के गाँव आज़मपुर गढ़ी का रहने वाला है। आरोपी जावेद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के  कोट मोहल्ला का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अलग अलग स्थान से चोरी शुदा गाडी सहित गिरफ्तार किया है। जिसमें आरोपी रोहित को थाना शहर बल्लबगढ़ एरिया से दिल्ली से चोरी की स्विफ्ट गाडी सहित काबू किया है। आरोपी जावेद को थाना सेक्टर-8 एरिया से चोरी की ईको गाडी सहित काबू किया है।
ईको गाडी उत्तर प्रदेश से चोरी की गई थी। दोनो आरोप गाडियों को बेचनी की नियत से फरीदाबाद लाए थे। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया था। जिसमें दोनों आरोपियो ने पूछताछ में खुलासा हुआ की दोनों आरोपी पहले भी चोरी की 2 वारदातो को फरीदाबाद में अंजाम दे चुके है। आरोपी रोहित पहले एक अवैध हथियार के मामले में शामलि था। जिसमें आरोपी ने देशी कट्टा बेचा था। आरोपियो से पूछताछ में एक मोटरसाइकिल, ईको गाडी का साईलेंसर बरामद किया गया है। आरोपियो के संबंध में दिल्ली व उत्तर प्रदेश की पुलिस को सुचना दे दी गई है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button