धर्मवीर भड़ाना आप नेताओं संग एनआईटी के कई गावों में जाकर की शान्ति और भाईचारे की अपील

हिंसा से कुछ नहीं हासिल होता, सिर्फ देश का नुक्सान होता है - धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 07 अगस्त। हिंसा से कभी भी किसी को कुछ हासिल हुआ है।  मेवात हो या फरीदाबाद यहां सदियों से भाईचारे की मिसाल  दी जाती रही है। देश में नफरत और हिंसा फैलाना, भाई को भाई से लड़ाना देशभक्ति नहीं होती इसलिए हमारी सभी धर्मों के लोगों से अपील है कि फरीदाबाद में शान्ति और भाईचारे की मिसाल आगे भी कायम रखना है।
ये कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने सोमवार अपनी पार्टी के तमाम नेताओं के साथ एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के खोरी, सिरोही, धौज, टीकरी खेड़ा, आलमपुर, फतेपुर तगा सहित कई गांवों का दौरा कर भाईचारा बनाये रखने की अपील की। धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि देश क्रोध और नफरत से आगे नहीं बढ़ सकता। प्रगति के लिए भारत को शांति की आवश्यकता है।
सभी समुदायों के भाइयों  से अपील कर रहा हूँ  कि भाईचारा बनाए रखें। हिंसा से कुछ हासिल नहीं होगा, हिंसा से सिर्फ हमारे शहर का , हमारे जिले का,  हमारे राज्य का और हमारे देश को नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद इकलौता ऐसा जिला है जहां देश के लगभग सभी राज्यों के लोग रहते हैं और जीवन यापन करते हैं।
अगर यहाँ कोई अनहोनी होती है तो लाखों घरों के चूल्हे खामोश हो जाते हैं क्यू कि कई लाख लोग रोज कमाते हैं और रोज खाते हैं। एक भी दिन उनका काम धंधा बंद हो जाए तो उन्हें बहुत दुःख होता है। इस मौके पर इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव मेहरचंद हरसाना ,रवि डागर, तेजवंत सिंह बिट्टू, नरेश शर्मा, केशव वर्मा ने कहा कि मेवात में जो कुछ भी हुआ उससे साबित होता है कि हरियाणा की सरकार फेल हो गई है।
गृह मंत्री कुछ बोल रहे हैं, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री भी अलग -अलग भाषा  बोल रहे हैं। अगर सरकार राज्य की जनता को सुरक्षित नहीं रख सकती तो सीएम मनोहर लाल को तुरंत इस्तीफ़ा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें किसी के झांसे में नहीं आना है। भाईचारा बरकरार रखना है।  इस अवसर पर  पूर्वांचली भाई, मामू खान, जुम्मा सरपंच, कल्लू खान, खुर्शीद चेयरमैन, जल्लू खान, अहमद  खान,अब्दुल, दादा सत्तर खान सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button