1 अक्टूबर को होगा फरीदाबाद विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन: नरेंद्र गुप्ता

मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे संबोधित, हजारों की संख्या में लोग करेंगे शिरकत

फरीदाबाद, 29 सितंबर : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन 1 अक्टूबर को सेक्टर-12 टाउन पार्क के गेट नंबर 2 के सामने आयोजित किया जा रहा है जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने उपस्थित होंगे। उक्त वाक्य फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ उद्योगपति व समाजसेवी बीआर भाटिया, भाजपा महामंत्री मूलचंद मित्तल, राकेश गुप्ता, भाजपा उपाध्यक्ष पंकज रामपाल, मंडल अध्यक्ष कुलदीप साहनी, नीरज मित्तल, सचिन शर्मा, वजीर सिंह डागर, अजीत नंबरदार, विधानसभा प्रभारी ग्यासीराम, किरण सौरोत,अमर बंसल सहित अनेक लोग मौजूद रहे। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि पन्ना प्रमुख भाजपा संगठन की सबसे छोटी इकाई है और चुनावों में भी इस इकाई का बहुत अहम रोल होता है। ऐसे में पन्ना प्रमुखों के सम्मान में और उनमें उत्साह का संचार करने के उद्देश्य से पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

 

विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि सुबह साढ़े 8 बजे से 9 बजे तक रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया रहेगी तथा उसके बाद सुबह 9 बजे से 10 बजे तक सभी कार्यकर्ताओं के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई है तथा 10 बजे मुख्यमंत्री मनोहर लाल पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचकर उनमें उत्साह का संचार करेंगे। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हमेशा उनकी विधानसभा में विकास के लिए कभी कोई कमी नहीं छोड़ी है और निश्चित रूप से मुख्यमंत्री के आगमन के बाद विकास को और अधिक गति मिलेगी। उन्होंने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी और कहा कि वे स्थाई विकास में विश्वास रखते हैं और जिस नीति और नीयत से वे विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवा रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले अनेक सालों तक लोग उसे याद रखेंगे। इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अधिकारियों के साथ आयोजन स्थल का दौरा भी किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Related Articles

Back to top button