ट्रेन में महिला के सिर पर TTE ने किया टॉयलेट: यात्रियों ने पीटा, GRP के हवाले किया; अकाल तख्त एक्सप्रेस से कोलकाता जा रही थी

अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में TTE ने महिला पैसेंजर के सिर पर टॉयलेट कर दी। महिला अपने पति के साथ A-1 कोच में सफर कर रही थी। महिला के शोर मचाने पर पति और अन्य यात्रियों ने TTE को पकड़ा और जमकर पीटा। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर उसे GRP के हवाले कर दिया। घटना रविवार रात 12 बजे की है।

इंस्पेक्टर GRP चारबाग नवरत्न गौतम ने बताया, ”महिला अमृतसर की रहने वाली है। वह पति राजेश के साथ कोलकाता जा रही थी। रात करीब 12 बजे सभी सो रहे थे। ट्रेन बरेली और लखनऊ के बीच थी। इसी दौरान नशे में धुत बिहार के TTE मुन्ना कुमार ने यह गंदी हरकत की।

आरोपी TTE बोला- नशे में गलती हुई
इंस्पेक्टर ने बताया कि GRP को ट्विटर के जरिए शिकायत मिली थी। ट्रेन के लखनऊ पहुंचते ही GRP-RPF ने TET मुन्ना को पकड़ लिया। महिला के पति की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी ने अपनी गलती भी स्वीकार कर ली है। आरोपी ने कबूल किया है कि वह नशे में था। इसकी वजह से उससे यह गलती हुई है।

एअर इंडिया की फ्लाइट में न्यूयॉर्क से आ रही महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को वेल्स फार्गो एंड कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है। कंपनी ने कहा- हम प्रोफेशनल बिहेवियर के हायर स्टैंडर्ड पर काम करते हैं। हमारे कर्मचारी की ऐसी हरकत माफी के काबिल नहीं है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया था और उसके गायब होने की जानकारी वेल्स फार्गो कंपनी के अमेरिका स्थित कानूनी विभाग को भेजी थी।

फ्लाइट के अंदर यात्रियों के बीच मारपीट, VIDEO

थाई स्माइल एयरवेज की एक उड़ान में यात्रियों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फ्लाइट बैंकॉक से भारत आ रही थी। वीडियो 26 दिसंबर 2022 का है। पूरी घटना को एक यात्री ने अपने फोन से शूट किया है। इस मामले पर थाई स्माइल एयरवेज ने अपनी रिपोर्ट में 37C सीट पर बैठे पैसेंजर को आरोपी बताया है।

Related Articles

Back to top button