अंतरिम बजट एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के निर्माण में सहायक बनेगा तथा वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनने के लक्ष्य को हासिल करेगा : राज कुमार वोहरा

फरीदाबाद, 01 फरवरी। भाजपा फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा ने अंतरिम बजट देश के करोड़ों लोगों की अपेक्षा व आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाले और विकसित भारत’ की संकल्पना को साकार करने वाला अंतरिम बजट है ।
यह बजट एक वैभवशाली, गौरवशाली, संपन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत के निर्माण में सहायक बनेगा तथा वर्ष 2047 तक विकसित राष्ट्र बनने के लक्ष्य को प्राप्त करेगा। माननीया वित्तमंत्री जी द्वारा पेश किये गए अंतरिम बजट में मध्यम वर्ग के लिए अगले 5 साल में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत लगभग 2 करोड़ घर बनाने का निर्णय एक क्रांतिकारी कदम है। युवाशक्ति, नारीशक्ति, किसान और गरीब के उत्थान को समर्पित बजट देश के क़तार में खड़े अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने में सहायक होगा।
राज कुमार वोहरा ने कहा कि अंतरिम बजट होते हुए भी एक सर्वसमावेशी एवं सर्वस्पर्शी बजट पेश करने के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं केन्द्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ और हार्दिक बधाई देता हूँ ।

Related Articles

Back to top button