फर्वेन्ट ग्लोबल एलेलपी कम्पनी के अकाउंटेंट 10 लाख के कैश लेकर फरार, थाना बी.पी.टी.पी. पुलिस टीम ने किया काबू आरोपी से 10 लाख रुपए बरामद

फरीदाबाद, 11 जून डीसीपी सेन्ट्रल श्री पूजा वशिष्ट के द्वारा आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत थाना बीपीटीपी प्रभारी की टीम ने कम्पनी के कैश को लेकर फरार होने वाले अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम कैन्हया लाल है आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के हाथरस के गांव अहवरनपुर हाल में फरीदाबाद के सेक्टर-55 की राजीव कालोनी का रहने वाला है। आरोपी पिछले करीब 2 वर्ष से फर्वेन्ट ग्लोबल एलेलपी कम्पनी सी-823 विपुल प्लाजा सैक्टर 81 में बतौर अकाउंटेंट काम करता था। आरोपी को थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए थाना बीपीटीपी के मामले में गिरफ्तार कर 10 लाख रुपए बरामद किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कम्पनी के पैसे बदरपुर बॉर्डर से लेने के लिए गया था वहां से उसे 10 लाख रुपए मिला पैसे देखकर आरोपी की नियत खराब हो गई जिसके कारण आरोपी पैसे लेकर फरार हो गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद आदालत में पेश कर नियामानुसार कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button