विकास कार्य को गति देने के लिए विधायक राजेश नागर ने किया मुआयना

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ फरीदाबाद भतोला तिगांव रोड के रूट का लिया जायजा

फरीदाबाद, 31 अगस्त। तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज पीडब्ल्यूडी का अधिकारियों के साथ फरीदाबाद से भतोला से तिगांव को जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वह विकास कार्य को तेजी से निपटाएं जिससे कि लोगों को समय पर विकास का लाभ मिल सके। विधायक राजेश नागर ने बताया कि फरीदाबाद से भतोला से तिगांव जाने वाली फोर लेन रोड के प्रोजेक्ट को मंजूरी मिले और टेंडर हुए काफी समय हो गया है।
इसके बावजूद रोड के निर्माण में देरी हो रही है जबकि लोगों को इस रोड के बन जाने का इंतजार है। इस फोरलेन के बन जाने से गांव और शहर एक दूसरे से बेहतर कनेक्टिविटी पा सकेंगे और लोगों के आम जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा, लेकिन पेड़ों की कटाई और बिजली के पोल को हटाने की धीमी गति के कारण निर्माण धीमा है जिससे मैं संतुष्ट नहीं हूं। उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर एक एक पॉइंट को मौके पर देखा और इस काम को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए निर्देश दिए। विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे मुखिया मनोहर लाल ने विधानसभा के विकास के लिए हमेशा खुले दिल से ग्रांट मंजूर की हैं इसलिए अधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वह संबंधित विकास कार्य को समय पर पूरा करके जनता को सौंपें।
विधायक ने अधिकारियों से कड़ाई से कहा कि वह सड़क निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करें वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि देरी से मिला विकास अर्थहीन हो जाता है। ऐसे में जबकि सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है तो अधिकारियों को अपनी ड्यूटी पूरी करने में दिक्कत क्या है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वह अपनी ड्यूटी ईमानदारी से पूरी करें क्योंकि वह यही काम करने के लिए नौकरी में आए थे। अगर आप अपना काम नहीं कर रहे हैं तो फिर नौकरी में किस लिए हैं। इस मौके पर उनके साथ पीडब्ल्यूडी एक्सईएन, एसडीओ, जेई, बिजली निगम के एसडीओ और संबंधित ठेकेदार मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button