परिवार पहचान पत्र, राशन कार्ड काटने के विरोध में आम आदमी पार्टी का हल्लाबोल प्रदर्शन

वरिष्ठ नेता और निगम चुनाव इंचार्ज डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में किया विरोध प्रदर्शन
बल्लभगढ़। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ में लोगों के गलत परिवार पहचान पत्र बनाने, राशन कार्ड काटने और बुजुर्ग पेंशन काटने जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया। वरिष्ठ नेता और निगम चुनाव इंचार्ज डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में सोमवार को सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के साथ खेड़ा देवत मंदिर के पास से चलकर एसडीएम ऑफिस पहुंचे। डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि क्षेत्र की जनता में गलत पीपीपी आईडी बनाने और राशन कार्ड काटने से रोष है। सड़कें टूटी हुई हैं, सीवरेज व्यवस्था ठप है, प्रॉपर्टी आईडी में धांधली चल रही है। बल्लभगढ़ में जगह जगह कूड़े कचरे से ढेर लगे हैं।

सैकड़ों की संख्या में बुजुर्गों की पेंशन भी काट दी गई। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में कोई जन सुनवाई नहीं है। एसडीएम ऑफिस के बाहर खड़े होकर जमकर नारेबाजी की गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर के आदेश के बावजूद भी एसडीएम अपने कार्यालय से नदारद हैं। उन्होंने कहा कि जब तक परिवार पहचान पत्र की गलतियों को दुरुस्त करने का और राशन कार्ड बहाल करने का आश्वासन नहीं मिलता आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना देंगे।

प्रशासन के जल्द से जल्द पीपीपी को गलतियों के निवारण करने और राशन कार्ड बहाल करने के आश्वासन न देने पर डॉ. तंवर वहीं धरने पर बैठ गए। इसके बाद उन्होंने राज्यपाल के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द पीपीपी और राशन कार्ड की गलतियों दुरुस्त नहीं होती तो आम आदमी पार्टी दोबारा आंदोलन करने को मजबूर होगी। इस मौके पर हरेंद्र भाटी, राजेंद्र शर्मा, राकेश भड़ाना, ईशान राव, देवराज चौधरी, सूरज नेहरा, बसंत कर्दम, खेमी ठाकुर, चंचल तंवर, रेखा शर्मा, मोहिनी सिंह, विनोद भाटी, शक्ति शर्मा, रविंद्र फौजदार, सौरभ राघव और रिंकू सिलानी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button