निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

फरीदाबाद। जगमाल इन्कलेव रोशन नगर,अगवानपुर में निर्वतमान पार्षद सोमलता भड़ाना के कार्यालय पर निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। इस शिविर का उदघाटन वरिष्ठ भाजपा नेता चौ.श्यामचन्द भड़ाना, समाजसेविका श्रीमति मुकेश देवी,निर्वतमान पार्षद श्रीमति सोमलता भड़ाना व युवा भाजपा नेता रविकांत ने फीता काटकर किया।
इस मौके पर विजिटेक आई सेंटर के नेत्र विशेषज्ञ डॉ.आर.पी सिंह और उनकी टीम द्वारा लोगो के आँखों की जांच की गई और उन्हें दवाई भी निशुल्क दी गई। इस अवसर पर सोमलता भड़ाना ने कहा कि में यहां पधारे हुए डाक्टरों की टीम का आभार और धन्यवाद प्रकट करता हुं जो गरीब जनता की सेवा करने के लिए इस शिविर में आए है।
चौ.श्यामचन्द भड़ाना ने कहा कि आँखों को विशेष ध्यान देने कि जरुरत है। जागरूकता से  ही  बीमारियों को दूर किया जा सकता है। रविकांत भड़ाना ने कहा कि प्रदूषण का आँखों पर बहुत ही बुरा असर पड़ता है। इसलिए हम जब भी बाहर से घर आएं तो पानी से आंखों को जरूर धोएं। उन्होनें कहा कि आंखे भगवान का दिया हुआ नायाब तोहफा है जिसके हमें ध्यान रखना है। डॉ. आर.पी सिंह ने कहा कि सभी को और खासकर बच्चों को टीवी दूर से देखना चाहिए तथा बच्चों के हाथों से मोबाईल को दूर रखना चाहिए  क्योकि टीवी व मोबाईल से निकलने वाली किरणे  आंखों पर काफी दुष्प्रभाव डालती है। शिविर को लगाने में चौधरी प्रमोद पायला का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button