गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने पेश किया अपना नया ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम

रायपुर, 28 मार्च 2023 : इलेक्ट्रिक मोबिलिटी निर्माता और सेवा प्रदाता, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने अपना नया द्विमासिक कस्‍टमर कैच-अप मीटिंग कार्यक्रम, चाय पे चर्चा आरम्भ किया है। ये ग्राहकों और निर्माताओं के लिए एक जानकारीप्रद इवेंट हैं जो उन्‍हें बातचीत करने और विचारों का आदान-प्रदान करने की अनुमति देती हैं। ये बैठकें ग्राहकों को गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के प्रतिनिधियों से जुड़ने और अपने स्वामित्व के अनुभवों पर प्रतिक्रिया साझा करने का अवसर प्रदान करती हैं।
गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर की सभी डीलरशिप पर यह द्विमासिक कस्‍टमर कैच-अप मीटिंग प्रत्येक 15 दिनों पर आयोजित की जाती है। प्रत्येक मीटिंग की मेजबानी और संचालन गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के प्रतिनिधियों द्वारा किया जाता है, और ग्राहकों के पास उत्पादों और सेवाओं में अन्य सुधार के लिए प्रश्न पूछने, प्रतिक्रिया देने और अपने विचार साझा करने का अवसर होता है।
गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ हैदर अली खान ने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए इस नई पहल की घोषणा करके बेहद उत्‍साहित हैं क्योंकि हम उच्च स्तर की सेवा और समर्थन प्रदान करने का प्रयास करते हैं। चाय पे चर्चा (कैच-अप मीटिंग्स) सिर्फ एक तरीका है जिससे हम अपने ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित कर सकते हैं। हम अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने और अपनी आगामी बैठकों में उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं।”

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स हमेशा उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, और द्वि-मासिक कस्‍टमर कैच-अप मीटिंग उन कई तरीकों में से एक है जिनके द्वारा कंपनी ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने और उससे अधिक प्रदान करने का प्रयास करती है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने इस साल ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक ऑटो (L5M) इबलू रोज़ी और इलेक्ट्रिक साइकिल इबलू स्पिन लॉन्च की। कंपनी ने देश भर में शोरूम और सर्विस फैसिलिटीज खोलकर अपनी रिटेल उपस्थिति का भी विस्तार किया है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के विषय में:

जुलाई 2019 में गोदावरी ईमोबिलिटी के नाम से लॉन्‍च हुई गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स (ईवी प्रोडक्‍ट्स की इबलु रेंज बनाने वाली) का लक्ष्‍य लाखों लोगों को स्‍वरोजगार देना और अपने अत्‍याधुनिक यातायात समाधानों से देश में कार्बन फुटप्रिंट को कम करना है। यह सिद्धार्थ अग्रवाल और महेन्‍द्र अग्रवाल के दिमाग की उपज है और इसकी संस्‍थापना ईवी उत्‍पादों की एक संपूर्ण श्रृंखला की पेशकश करते हुए प्रदूषण-रहित और स्‍थायी यातायात प्रदान करने के विचार से हुई थी। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स को यह बात अनोखा बनाती है कि वह उन पहली कंपनियों में से एक है, जिन्‍होंने भारत के ईवी क्षेत्र में लीजिंग का एक मॉडल लॉन्‍च किया है।

Related Articles

Back to top button