बाढ़ के पानी में उतरकर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने लिया जायजा

लगभग 10 किलोमीटर क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

फरीदाबाद, 15 जुलाई । फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नरेंद्र गुप्ता ने यमुना नदी के जलस्तर के बढ़ने से आई बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया। इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता स्थिति को देख इतना भावुक हो गए कि स्वयं बाढ़ के पानी में उतरकर उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बाढ़ पीड़ितों से बातचीत की और उन्हें राहत सामग्री व भोजन के पैकेट वितरित किए। इस दौरान उनके साथ भाजपा उपाध्यक्ष पंकज रामपाल,मंडल अध्यक्ष नीरज मित्तल, श्रीचंद गौतम, मनोज मंगला सहित अनेक लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने बाढ़ पीड़ित लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि सरकार पूरी तरह से बाढ़ पीड़ितों के लिए गंभीर है तथा शासन व प्रशासन लगातार उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा में सरकार का हर संभव प्रयास है कि भारी बारिश के कारण यमुना नदी में अचानक बढे जल स्तर से फरीदाबाद में  किसी भी जान और माल की कोई हानि न हो। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने राहत शिविरों में लोगों से बातचीत की।
उन्होंने आमजन से भी आह्वान किया कि वे प्राकृतिक आपदा में अपना योगदान अवश्य दें। विधायक नरेंद्र गुप्ता लोगों की स्थिति देख भावुक हो गए और स्वयं बाढ़ के पानी में उतरकर लोगों की मदद की। साथ ही उन्होंने नाव में यमुना नदी के जलस्तर बढ़ने का निरीक्षण किया और अधिकारियों को लोगों को जरूरत के अनुसार रहने, खाने, पीने व अन्य सुविधाओं बारे दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने ग्राम वासियों से अपील करते हुए कहा कि बारिश में बिजली की तारों से करंट लगने का खतरा बना रहता है।  इसलिए बिजली की तारों से दूर रहे। इसके साथ ही अपने पशुओं का ध्यान रखें कहीं वह यमुना के पास न चले जाएं और प्रशासन द्वारा चिन्हित किए गए स्थानों पर ही रहे।

Related Articles

Back to top button